×

Kanpur Dehat News: युवक को गाली देना पड़ा महंगा, तीन आरोपियों ने की हत्या, पुलिस का खुलासा

Kanpur Dehat News: पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों अभियुक्तों में से एक बाल अपराधी शामिल है। पुलिस ने उनके पास से बिना नंबर प्लेट चोरी की बाइक के साथ घटना में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया है।

Manoj Singh
Published on: 14 Feb 2024 5:31 PM GMT
Kanpur Dehat News
X

Kanpur Dehat News (Pic:Newstrack)

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब हत्या के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों अभियुक्तों में से एक बाल अपराधी शामिल है। पुलिस ने उनके पास से बिना नंबर प्लेट चोरी की बाइक के साथ घटना में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये अभियुक्तों ने महज मृतक द्वारा गाली दिए जाने के चलते घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

हत्या कर कैनाल में फेका शव

दरअसल जनपद कानपुर देहात के अमराहट थाना क्षेत्र के अमराहट के पास कैनाल में एक औरैया के पाता के रहने वाले इमरान का रक्त रंजित शव बीते 10 फरवरी को मिला था। इमरान की पत्थर से हमला कर उसका शव कैनाल में फेक दिया। जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने घटना के अनावरण का निर्देश जिम्मेदारों को दिए थे। इसी के चलते आज अमराहट थाना पुलिस को सफलता हाथ लग गई और इमरान की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अमराहट थाना क्षेत्र के करियापुर के रहने वाले विनय बाबू और मनीष सिंह के साथ एक बाल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या में प्रयुक्त हथियार पुलिस ने किया बरामद

पुलिस ने उनके पास से बिना नंबर प्लेट की चोरी की बाइक और घटना में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए अभियुक्तों ने महज मृतक इमरान द्वारा अभियुक्तों के साथ गाली गलौज करने के विरोध में हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story