Kanpur News: सिक्योरिटी गार्ड ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद पहुंचा थाने

Kanpur News: बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी ने भोगनीपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को हत्या की जानकारी दी। हत्यारोपी के थाने पहुंचने से हड़कंप मच गया।

Manoj Singh
Published on: 17 Sep 2024 5:12 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर के पुखरायां कस्बे से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कस्बे में एक दरोगा के बेटे ने अपनी पत्नी की लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त शस्त्र बरामद कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

पत्नी को मारी गोली

मामला भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के चौकी गांव का है। गांव के निवासी सेवा निवृत्त दरोगा बलवान मौजूदा समय में विवेकानंद नगर पुखरायां में निवास कर रहे हैं। उनका बेटा भागीरथ लखनऊ में किसी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है। सोमवार रात में किसी बात से गुस्साए भागीरथ ने अपनी पत्नी तीस वर्षीय ऊषा की रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहला हत्या के पीछे का सही कारण नहीं पता चल सका है। माना जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते युवक ने पत्नी पर गोली चलाई। पुलिस मामले में जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस मामले के तह तक जाएगी।

आरोपी खुद पहुंचा थाने

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी ने भोगनीपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को हत्या की जानकारी दी। हत्यारोपी के थाने पहुंचने से हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंचा। हत्या की खबर से इलाके में अफरा तफरी मच गई। जानकारी होते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी राजेश पांडेय, सीओ संजय सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा छानबीन की। पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किया। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी शस्त्र बरामद कर लिया गया है। मामले की छानबीन हो रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story