×

Kanpur Dehat News: सड़क हादसे में छात्रा की मौत पर बवाल कई घंटे लग रहा जाम विधायक ने कहा एसडीएम है बेलगाम

Kanpur Dehat News: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत हो गयी। परिजनों ने घंटों जाम लगाया तब जाकर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

Manoj Singh
Published on: 23 Dec 2023 6:24 AM GMT
Kanpur Dehat News: सड़क हादसे में छात्रा की मौत पर बवाल कई घंटे लग रहा जाम विधायक ने कहा एसडीएम है बेलगाम
X

Kanpur Dehat News: रसूलाबाद कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार 15 वर्षीय छात्रा को कुचल दिया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में आसपास के लोग इकट्ठा हुए और ड्राइवर को पड़कर पुलिस के पास ले गए। घटना के कुछ ही देर बाद देखते ही देखते वहां पर ग्रामीण इकट्ठा हुए और सड़क पर जाम लगा दिया। जाम लगने ही सूचना पर वर्तमान विधायक मौके पर पहुंची। विधायक ने रसूलाबाद के आला अधिकारियों को फोन करके मौके पर बुलाया। लेकिन पांच घंटे तक कोई अधिकारी नहीं पहुंचा।

घटनास्थल पर विधायक पूरे 5 घंटे अधिकारियों का इंतजार करती रहीं और उसे पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात करती रही। वहीं, योगी आदित्यनाथ का कहना है कि कहीं पर भी कोई घटना होती है तो पुलिस प्रशासन और आला अधिकारियों को तुरंत पहुंचना चाहिए। मगर रसूलाबाद के अधिकारी ऐसा नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें योगी सरकार का कोई डर ही नहीं है। दूसरी तरफ अगर हम बात करें विपक्ष की तो समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक रहे कमलेश दिवाकर भी घटनास्थल पर पहुंचे।

बिलखते बाप को नहीं सुनवाई

बेटी के पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। मगर उसकी सुनने वाला कोई नहीं। उप जिला अधिकारी रसूलाबाद नीलिमा यादव से विधायक पूनम संखवार ने घटना को लेकर बातचीत की। मगर उस बेटी के बाप के दर्द को समझने वाला कोई नहीं। इतना ही नहीं विधायक ने जब सभी को फटकार लगाई तब जाकर मुख्यमंत्री राहत कोष से उसे पीड़ित परिवार को सहायता के लिए उप जिला अधिकारी ने लिख कर दिया। विधायक पूनम शंखवार ने कहा यहां के अधिकारी सुनते ही नहीं।

बेटी के पिता से जब बात की तो उन्होंने अपना दर्द बयां कर बताया कि सब तो अपनी-अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे हैं। दरअसल, उनकी बात को और उनके दर्द को कोई समझने वाला ही नहीं। पिता अपने बेटी को खोने के गम में मीडिया से बात करते हुए शिशक शिशक कर रोने लगा।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story