×

Kanpur Dehat: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Kanpur Dehat: वायरल वीडियो कानपुर देहात की तहसील सिकंदरा के थाना मंगलपुर क्षेत्र के गांव कसोलर का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी करने पर पता चला कि मधुर अवस्थी और सनोज मिश्रा के बीच में जगह को लेकर सिविल कोर्ट की जूनियर डिवीजन में मामला विचाराधीन है।

Manoj Singh
Published on: 18 May 2024 9:13 AM GMT
kanpur dehat news
X

कानपुर देहात में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट (न्यूजट्रैक)

Kanpur Dehat News: जिले के मंगलपुर थाना क्षेत्र के कसोलर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों के बीच मकान निर्माण में जगह को लेकर मारपीट हो रही है। एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के व्यक्ति को पकड़कर छत लगी हुई शटरिंग के लोहे को फेंकते हुए नजर आए। वहीं महिलाएं एक-दूसरे का बाल पकड़कर खींचती हुई दिखाई पड़ रही है। वायरल वीडियो कानपुर देहात की तहसील सिकंदरा के थाना मंगलपुर क्षेत्र के गांव कसोलर का बताया जा रहा है।

मामले की जानकारी करने पर पता चला कि मधुर अवस्थी और सनोज मिश्रा के बीच में जगह को लेकर सिविल कोर्ट की जूनियर डिवीजन में मामला विचाराधीन है। जिसकी तारीखों पर दोनों पक्ष न्यायालय जाते हैं। वहीं सनोज मिश्रा के द्वारा बताया गया कि उनके पिता लल्लन बाबू स्वास्थ्य के द्वारा 1985 में रामदेवी कुशवाहा के द्वारा विवादित जमीन का पक्का बैनामा कराया गया था। तब से अभी तक वहां पर कच्चा निर्माण कर था जो की गिर जाने के वजह से खंडहर पड़ा था। कुछ दिन पूर्व मधुर अवस्थी के द्वारा अपनी जगह के साथ-साथ सनोज की बैनामा सुधाद जमीन 12/45 जगह पर जबरन दबंगई के बल पर गड्ढे खोद कर पिलर गढ़ दिए गए।

जब सनोज की मां बिटुल देवी के द्वारा विरोध किया गया तो उसे समय मधुर अवस्थी पक्ष के द्वारा विटुल देवी के साथ मारपीट की गई थी। जिसका की पुलिस द्वारा मामला भी पंजीकृत किया गया था। मामला तहसील एसडीएम स्तर तक पहुंचा था तो एसडीएम के द्वारा मामले पर संज्ञान लेते हुए निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन मुन्ना अवस्थी, लाला अवस्थी, दीपू अवस्थी, मधुर अवस्थी, शिवम तिवारी, रजनी देवी तिवारी के द्वारा विवादित जगह पर जबरन दबंगई के बल पर शटरिंग लगाकर लेटर डालने का प्रयास किया जा रहा था।

जब सनोज के पिता लल्लन बाबू रोकने पहुंचे तो उक्त लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें छत से नीचे फेंक दिया गया। जो की वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है वही रजनी देवी के द्वारा सनोज की मां के बाल पड़कर घसीटते हुए भी वीडियो में साथ तौर से दिख रहा है। वायरल वीडियो होने के बाद कानपुर देहात पुलिस के द्वारा क्षेत्राधिकार डेरापुर शिव ठाकुर को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story