Kanpur News: ट्रक की टक्कर से हाईवे पर पलटा ट्रैक्टर-ट्रॉली, पांच घायल

Kanpur News: तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क पर पलट गया। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Manoj Singh
Published on: 2 July 2024 3:35 AM GMT
Kanpur News
X

हाईवे पर पलटा ट्रैक्टर। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर देहात के सिकंदरा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कर देखने को मिला। जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली नेशनल हाईवे पर पलट गया और ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। ट्रैक्टर ट्रॉली पर चालक सहित पांच लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा भेजा गया जहां पर चार लोगों की गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को सीधा करके जाम खुलवाया। बताते चलें कि जनपद औरैया के ब्रह्म नगर निवासी पूरन सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ राजपुर थाना क्षेत्र के गगन ईंट भट्टे पर मजदूरी करते हैं। वह ट्रैक्टर ट्राली से पत्नी गुड्डी, बेटा शिवम सहित परिवार के ही ठाकुर की पत्नी पुष्पा व उसकी बेटी इशिका, वर्षा और छवि के साथ अपने घर जा रहे थे। तभी खोजाफूल के पास पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्राली में बैठे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी सिकंदरा भर्ती कराया जहां मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद पुष्पा, छवि, शिवम और वर्षा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया गया कि ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मारी। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली सहित नेशनल हाईवे पर पलट गया। जिसमें पांच लोग घायल हो गए। सभी थाना राजपुर क्षेत्र के गगन ईद भट्टे पर मजदूरी का काम करते थे। मजदूरी का काम खत्म कर अपने घर जा रहे थे। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया जहां पर चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं एक सकुशल है। फरार ट्रक की तलाश की जा रही है और तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story