×

Kanpur Dehat Viral Video: पीडब्ल्यूडी विभाग में अधिकारीयों का शराब पीते वीडियो वायरल, जांच टीम गठित

Kanpur Dehat Viral Video: वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के आधिकारी कैसे सरकारी ऑफिस को मयखाना बनाकर एक नही दो-दो बोतले खोलते दिख रहे हैं।

Manoj Singh
Published on: 27 Jun 2023 6:35 AM GMT

Kanpur Dehat Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऑफिस में बैठकर कुछ अधिकारी मजे से जाम लड़ा रहे हैं। यह वायरल वीडियो कानपुर देहात के पीडब्ल्यूडी विभाग का है। यह वीडियो करीब 1 साल पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के आधिकारी कैसे सरकारी ऑफिस को मयखाना बनाकर एक नही दो-दो बोतले खोलते दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो अब वायरल होने के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सियन पर जांच टीम गठित कर कार्यवाही की बात कही है।

कानपुर देहात के पीडब्ल्यूडी विभाग सरकारी कार्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऑफिस में तैनात अधिकारी बड़े मौज के साथ शराब पीते नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार यह वीडियो 1 साल पुराना बताया जा रहा है। सरकारी ऑफिस को मयखाना बनाकर शराब पीने वाले इन अधिकारियों में एक नाम अवनीश कुमार वरिष्ठ सहायक और दूसरे कमल अग्रवाल प्रधान सहायक है। अन्य अधिकारियों का चेहरा वीडियो साफ नहीं दिख रहा है। वीडियो में शराब की बोतल खोलते वरिष्ठ सहायक अवनीश कुमार है और उनके बगल में कुर्सी पर बैठे फिल्मी अंदाज में गाना गाते कमल अग्रवाल प्रधान सहायक हैं। ऐसे गाना गाकर शराब पी रहे है जैसे वे किसी सरकारी कार्यलय में नहीं बल्कि किसी मॉडल हाऊस में बैठे हो। वीडियो वायरल होने पर विभाग के आधिकारी ने दो सदस्यीय जांच टीम गठित कर 3 दिनों में रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कही है।

कार्यालय से एक वीडियो वायरल

एक्सियन नवीन शर्मा ने बताया है कि कार्यालय से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए उसमें दो सहायक अभियंताओं की जांच टीम गठित कर दी है, जो 3 दिन में रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में दिख रहे कार्मिक के विरुद्ध पहले ही अनुशासन हीनता की कार्रवाई की जा चुकी है और उस को निलंबित कर दिया गया है। कार्यालय में बैठकर शराब पीने की घोर निंदा की जाती है।

Manoj Singh

Manoj Singh

Next Story