×

Kanpur DM का निंदनीय बर्ताव: जनता दरबार में बुजुर्ग दंपति पर बुरी तरह भड़की डीएम, वायरल हुआ वीडियो

Kanpur DM Neha Sharma: कानपुर की महिला जिलाधिकारी नेहा शर्मा विवादों में घिर गई हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 May 2022 10:05 AM GMT
dm neha sharma
X

कानपुर डीएम नेहा शर्मा (फोटो-सोशल मीडिया)

Kanpur: कानपुर की महिला जिलाधिकारी नेहा शर्मा(Kanpur DM Neha Sharma Viral Video) विवादों में घिर गई हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बुजुर्ग दंपति पर चीखतीं नजर आ रही हैं। वीडियो उनके जनता दरबार का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो उनके इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट आ रहे हैं। यूजर्स महिला आईएएस अधिकारी(Kanpur DM Neha Sharma Viral Video) की भाषा को लेकर उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

कानपुर डीएम ने खोया आपा

आईएएस (dm neha sharma) अधिकारियों को आमतौर पर उनके कुशाग्र बुद्धि, धैर्य और शालीन भाषा के लिए जाना जाता है। जिसके बदौलत वो आम जनता की सेवा करते हैं और उनके समस्याओं का निदान करते हैं। लेकिन कानपुर की डीएम नेहा शर्मा (Kanpur DM Neha Sharma Viral Video) का व्यव्हार इन सबसे विपरीत पाया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डीएम साहिबा एक बुजुर्ग दंपति पर अपना आपा खोती नजर आ रही हैं।

दरअसल जनता दरबार(Kanpur Janta) में अपने परिवार के साथ पहुंचा एक बुजुर्ग किसी बात को लेकर काफी परेशान और नाराज था। इसी नाराजगी और गुस्से में वह कानपुर की डीएम(dm neha sharma) के समक्ष अपनी बातें रख रहा था। बुजुर्ग का इस तरह बोलना महिला डीएम साहिबा को नागवार गुजरा।

बस क्या था वो बुरी तरह बुजुर्ग के साथ – साथ उसके परिवार पर भी बरस पड़ीं। उन्होंने बुजुर्ग से कहा, ज्यादा रंगदारी मत दिखाओ, ठीक है। फिर परिवार से कहा कि अगर इतना बीपी का प्रोब्लम है इनको तो घर में रखो।

कानपुर डीएम नेहा शर्मा (Kanpur DM Neha Sharma) की ये हरकत लोगों को रास नहीं आ रही। सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Kanpur DM Neha Sharma Viral Video) पर काफी कुछ कमेंट किया जा रहा है। जिनमें अधिकतर यूजर्स उनके बोलने की शैली पर सवाल उठा रहे हैं। एक बुजुर्ग और उसके परिवार के साथ इस तरह के निंदनीय बर्ताव को लेकर उनकी काफी भर्त्सना की जा रही है। एक यूजर लिखता है कि अगर कोई ऐसा ही बर्ताव डीएम साहिबा के घरवालों के साथ कर दे, तो उस पर आईपीसी की धारा लग जाएगी।

कौन है नेहा शर्मा

2010 बैच की आईएएस अधिकारी नेहा शर्मा इस साल विधानसभा चुनाव के दौरान 22 जनवरी को कानपुर की डीएम बनाई गई थीं। उन्हें चुनाव आयोग ने विशाख जी अय्यर को हटाकर इस पद पर नियुक्त किया था। शर्मा कानपुर(Kanpur DM Neha Sharma) में एसडीएम सदर के तौर पर भी अपने सेवाएं दे चुकी हैं। कानपुर की डीएम बनाए जाने से पहले वह अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पद पर कार्यरत थीं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story