×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur Murder: कानपुर में पति-पत्नी की हत्या से मचा हड़कंप, नकाबपोश तीन बदमाश मौके से फरार

Kanpur News: पूछताछ के दौरान परिवार के बहुत करीब एक व्यक्ति को शक के आधार पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

Avanish Kumar
Published on: 5 July 2022 4:05 AM GMT (Updated on: 5 July 2022 4:11 AM GMT)
kanpur husband wife murder
X

कानपुर में पति-पत्नी की हत्या (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर के थाना बर्रा के अंतर्गत गला रेतकर पति-पत्नी की निर्मम हत्या (husband wife murder) कर दी गई और हत्या करके नकाबपोश तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। घर में मौजूद बेटी ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस (kanpur police) को दी । सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस कमिश्नर, एडीसीपी साउथ, डीसीपी क्राइम, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड जांच करने पहुंची। पूछताछ के दौरान परिवार के बहुत करीब एक व्यक्ति को शक के आधार पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के बर्रा दो ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहने वाले मुन्ना लाल (61) ऑर्डनेंस फैक्ट्री से सुपरवाइजर पद से रिटायर हैं। घर में पत्नी राजदेवी (55), बेटी कोमल और बेटा अनूप रहता है। कोमल ने पुलिस को बताया कि नकाबपोश तीन बदमाशों ने घर के अंदर सुबह दाखिल हुए और पापा-मम्मी के ऊपर हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पति- पत्नी की हत्या (photo: social media )

वही घटना की जानकारी होते ही पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। अभी हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है, पुलिस पूछताछ कर रही है। लूटपाट की आशंका पर भी छानबीन की जा रही है। संदेह के आधार पर परिवार के एक नजदीकी रिश्तेदार को भी हिरासत में लिया है।

क्या बोले अधिकारी

वही पूरी घटना को लेकर पुलिस कमिश्रर ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story