×

Kanpur News: दुआओं में याद रखना...पेशी के दौरान समर्थकों से बोले सपा विधायक इरफान सोलंकी

Kanpur News: भारी पुलिस फोर्स के बीच कानपुर कोर्ट पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी ने हंसते-मुस्कुराते हुए समर्थकों देखा और रमजान की मुबारकबाद देते हुए कोर्ट के अंदर चले गए।

Avanish Kumar
Published on: 25 March 2023 3:02 PM GMT
Kanpur News: दुआओं में याद रखना...पेशी के दौरान समर्थकों से बोले सपा विधायक इरफान सोलंकी
X
Irfan Solanki

Kanpur News: कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को महाराजगंज जेल से कानपुर एमपी/एमएलए कोर्ट -3 कोर्ट में फर्जी आधार कार्ड व रंगदारी वसूलने और एडीजे-11 कोर्ट में गैंगस्टर के रिमांड एक्सटेंशन मामले में इरफान सोलंकी को कोर्ट पेशी लाया गया। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स के बीच कानपुर कोर्ट पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी ने हंसते-मुस्कुराते हुए समर्थकों देखा और रमजान की मुबारकबाद देते हुए कोर्ट के अंदर चले गए।

दुआओं में रखना याद

कानपुर कोर्ट पहुंचे समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के कोर्ट के अंदर जाने से पहले परिवार व समर्थकों से आमना सामना हो गया। इस दौरान इरफान ने बेटी का हाथ को थामे और हंसते-मुस्कुराते समर्थकों को देखते ही उन्होंने रमजान की मुबारकबाद दी। इस दौरान इरफान सोलंकी ने समर्थकों से कहा रोजा हूं। ये सवाब का काम है। ऊपर वाला है। अब सब मुझे दुआओं में याद रखना। समर्थकों से इतनी बात करने के बाद समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी कोर्ट के अंदर चले गए।

यह था मामला

जाजमऊ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी स्थित महिला के मकान में आगजनी के आरोप में सपा विधायक इरफान सोलंकी सुरक्षा की दृष्टि से महाराजगंज जेल शिफ्ट कर दिए गए था। जिसके बाद कानपुर पुलिस ने विधायक इरफान सोलंकी पर जाजमऊ और ग्वालटोली थाने में दो और नए गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज किए गए थे। इसमें सपा विधायक इरफान सोलंकी, उनके भाई रिजवान सोलंकी, शौकत पहलवान, इसराइल आटे वाला और मोहम्मद शरीफ पर गैंग बनाकर जमीनों पर कब्जे करने, रंगदारी, जमीन कब्जे और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने में मुकदमें दर्ज किए करते हैं सभी पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी।

Avanish Kumar

Avanish Kumar

Next Story