×

कानपुर में पत्रकार पर बरसाई गोलियां, मौत, इलाके में सनसनी

aman
By aman
Published on: 30 Nov 2017 3:34 PM GMT
कानपुर में पत्रकार पर बरसाई गोलियां, मौत, इलाके में सनसनी
X
कानपुर में पत्रकार पर बरसाई गोलियां, मौत, इलाके में सनसनी

कानपुर: जिले के बिल्हौर में 'हिंदुस्तान' अख़बार के पत्रकार नवीन गुप्ता की गुरुवार (30 नवंबर) को कोतवाली के नगरपालिका के पास देर शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद घायल पत्रकार घायल को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रस्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि हमलावरों ने नविन गुप्ता पर पांच गोलियां दागी थी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव को देखते हुए सीओ सुबोध जायसवाल व एसडीएम विनीत कुमार मौके पर पहुंचे। मीडिया से जुड़ा मामला देख एसपी ग्रामीण जेपी सिंह व एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story