×

Kanpur News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पुलिसकर्मी का ये वीडियो, महिला को जबरन पकड़े आये नज़र

Kanpur News: वायरल हो रहे वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि दरोगा गर्वित त्यागी वादी के नोटिस पर साइन कराने गए थे।

Avanish Kumar
Published on: 26 Dec 2022 6:03 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2022 6:26 AM GMT)
X

Kanpur policeman video viral 

Kanpur News: कानपुर के थाना ककवन के अंतर्गत सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी ने महिला को पकड़े हुए हैं। महिला जोर-जोर से चिल्ला रही है। वहीं. खड़े बाहर के लोग वीडियो बना रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि दरोगा गर्वित त्यागी वादी के नोटिस पर साइन कराने गए थे। वादी व परिजनों ने दरोगा-सिपाही पर हमला कर दिया और वही दरोगा ने अपने बचाव के लिए युवती की बड़ी बहन का सहारा लिया था। हालांकि पूरे मामले की जानकारी होते ही पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एडिशनल डीसीपी लखन सिंह को दी गई है।

क्या था मामला

वायरल वीडियो को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों की माने तों कानपुर के एक गांव के एक परिवार की युवती दूसरे जिले के युवक के साथ चली गई थी। तीन दिसंबर को युवती के पिता ने ककवन थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।दरोगा गर्वित त्यागी ने दोनों को बरामद भी कर लिया था। लेकिन दोनों बालिग थे और शादी कर चुके थे। दरोगा, सिपाही माधव के साथ वादी के घर रविवार शाम गए थे। परिजनों ने दरोगा से कहा कि घर के भीतर आकर बयान लीजिए। दरोगा ने जब विवेचना में फाइनल रिपोर्ट लगाने की बात कहकर युवती के पिता को नोटिस साइन करने के लिए दिया तो परिजन आग-बबूला हो गए।दरोगा व सिपाही को पीटने लगे।वर्दी फाड़ बिल्ले तक नोच डाले। मोबाइल भी छीन लिया। सिपाही ने किसी तरह भाग कर चौकी प्रभारी विषधन को सूचना दी।इसके बाद पुलिस गांव पहुंची।करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने मुक्त कराया गया।

क्या बोले पुलिस कमिश्नर

पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि एक मामले में दरोगा व सिपाही नोटिस साइन कराने गए थे इसी दौरान दरोगा और सिपाही से मारपीट की गई। विवेचक को बंधक बनाया गया।विवेचक ने अपने बचाव में पीड़िता की बड़ी बहन का हाथ पकड़ लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के लिए जांच एडिशनल डीसीपी लखन सिंह को सौंपी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story