×

Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से गिरने से लॉ छात्रा की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Kenpur News: कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत एक लॉ छात्रा की तीसरी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Avanish Kumar
Published on: 22 Dec 2022 1:34 PM GMT
Kanpur News Today
X

मृतक छात्रा।

Kenpur News: कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत एक लॉ छात्रा की तीसरी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करी और आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दे दी है।

क्या था मामला

एसीपी चकेरी अमरनाथ ने बताया कि मूल रूप से गुजरात सूरत के उथना गोविंद नगर निवासी सुभाष बाथम की बेटी रजनी बाथम (24) कानपुर के बीएनडी कॉलेज से लॉ कर रही थी।वह चौथे ईयर की छात्रा थी और वह चकेरी हरजेंदर नगर निवासी रामबाबू गुप्ता के मकान में किराए पर रहती थी।गुरुवार को रजनी तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई।जिसकी जानकारी मकान मालिक ने दी थी।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और तत्काल रजनी को एंबुलेंस से कांशीराम हॉस्पिटल भेजा गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस की जांच में छत पर मोबाइल और चप्पल पड़ी मिली आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

शुक्रवार को होगा पोस्टमार्टम

एसीपी चकेरी अमरनाथ ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दी गई है।वह सूरत से कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं।परिजनों के आने के बाद ही शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा व परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story