×

Kanpur Murder Case: कानपुर मर्डर केस पर सियासत तेज, पीड़ित परिवार से मिलने जाएगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

Kanpur Murder Case : लापता छात्रा का फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के खैराबाद जंगल से लाश बरामद हुआ था। छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Jun 2022 2:33 PM GMT
kanpur murder case samajwadi party delegation meet victim family
X

kanpur murder case samajwadi party delegation meet victim family प्रतीकात्मक चित्र 

Kanpur Murder Case: कानपुर की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा के मर्डर केस पर अब सियासत शुरू हो गई है। हत्या की अब तक की जांच से असंतुष्ट बताए जा रहे मृतका के परिवार से मिलने समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार 6 जून को कानपुर जाएगा। बता दें, कि यह घटना 30 मई 2022 का है। कानपुर नगर साढ थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा टीईटी की कोचिंग करने जहानाबाद कस्बे आती थी। वह कोचिंग के बाद सोमवार को लापता हो गई थी।

लापता छात्रा का फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के खैराबाद जंगल से लाश बरामद हुआ था। छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। शव मिलने के अगले दिन यानि मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से करवाया गया। पूरे प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी करवाई गई। पोस्टमार्टम में छात्रा के शरीर पर करीब 25 जगह चोट के निशाने मिले थे। इसमें चोटें ब्लेड की भी हैं।

परिवार का आरोप- रेप के बाद हुई हत्या

शुरुआत में इसे केवल हत्या माना जा रहा था लेकिन बाद में छात्रा के परिवार ने रेप के बाद हत्या करने की बात कही। मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को अगवा किया गया। रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में अब तक एक युवक और एक युवती को पकड़ा है। दोनों साढ थाना क्षेत्र के ही निवासी बताए जा रहे हैं। दोनों की छात्रा से दोस्ती थी। मृतक छात्रा के परिजनों के सामने पुलिस ने दोनों से पूछताछ की।

लोगों में गुस्सा

बता दें कि, इस हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। सोमवार रात 12 बजे को ही गांववालों ने हाईवे को जाम कर दिया था। फिर काफी समझाने-बुझाने और दोषियों को शीघ्र पकड़ने का वादा करने के बाद जाम खुलवाया गया। मंगलवार को पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार हुआ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story