×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: 4 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या, नदी में उतराता मिला शव

Kanpur News: घाटमपुर में फिर एक बार बच्चें की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। जहां मासूम की गला दबाकर हत्या करने के बाद हत्यारो ने शव को नदी में फेंक दिया।

Anup Pandey
Published on: 23 May 2024 5:24 PM GMT (Updated on: 24 May 2024 1:28 PM GMT)
Kanpur News
X

मामले की जांच पड़ताल करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले के घाटमपुर में फिर एक बार बच्चें की हत्या से सनसनी फ़ैल गई। जहां मासूम की गला दबाकर हत्या करने के बाद हत्यारो ने शव को नदी में फेंक दिया। ग्रामीणों ने उतराता शव देखा तो शोर सुनकर ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस ने मासूम के शव को नदी से निकाला। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम भेज घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

गला दबाकर की हत्या

घाटमपुर के बरनाव गांव निवासी बबलू जो मजदूरी करते है। बबलू के घर में पत्नी शन्नो अपने बच्चो के साथ थी। चार वर्षीय बेटा शैलेश सुबह से लापता था। काफी खोजबीन की पर नहीं मिला। परिजनो ने पुलिस को मासूम के गायब होने की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले परिजन भी खोज में लगे थे। तभी नदी के किनारे मवेशी चरा रहें ग्रामीणों ने एक शव नदी में उतराता देखा। शव नदी में उतराता देखा तो शोर सुनकर परिजन भी पहुंच गए। जहां पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। जहां उसकी पहचान शैलेश के रुप में हुई। बच्चें का शव देख परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं बच्चें की मां बार-बार बेहोश हो जा रही थी।

टॉफी के बहाने बच्चें को ले गया गांव का अधेड़

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया की गांव का रहने वाला मुलायम यादव मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने घर से लेकर गया था। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की है। मुलायम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

डीसीपी साउथ ने जुटाई जानकारी

मासूम की हत्या की सूचना मिलते मौके पर पहुंचे कानपुर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार और घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने परिजनो से घटना की जानकारी जुटाई है।कानपुर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया की मुलायम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। वह घटना स्थल पर गए जहां शव बरामद हुआ। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत हो रहा है। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अन्य जानकारी हो पायेगी।

कहीं कुकर्म के इरादे से तो नही लें गया अधेड़

कानपुर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में पहले भी ऐसी घटनाएं हुई है जहां छोटे बच्चों और छोटी बच्चियों को युवक और अधेड़ हवस का शिकार बनाने के लिए टॉफी देने के बहाने ले जाते है। और अपनी हवस उन मासूम बच्चो पर निकालते हैं। वहीं इस बात की जानकारी घर में न बता दे इस लिए मासूम को मौत के घाट उतार देते है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story