Kanpur news: भेड़ बकरी के बाद अज्ञात चोरों ने दीवाल तोड़ 10 लाख के सुअर किए चोरी

Kanpur News: अज्ञात चोरों ने फार्म हाउस की पीछे वाली दीवार को तोड़ अंदर प्रवेश किए। और सुअर चोरी कर ले गए, जब आज वह अंदर गए तो पीछे की दीवार टूटी हुई थी।

Anup Pandey
Published on: 6 July 2024 3:12 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने दीवाल में सेंध लगा कर सुअर पालन(पिगरी)से करीब दस लाख के सुअर चोरी कर लिए, सुबह उठने पर जब अंदर गए तो दीवाल टूटी देख सुअर गिने तो कम निकले। जिसकी जानकारी पुलिस को दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस का कहना है घटना की जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

23 सुअर हुए पार

तिरंगा चौराहा सागरपुरी निवासी छोटे धानुक ने बताया कि पांडु नदी किनारे पिग फार्म हाउस में 40 सुअर पाल रखे है। रोज की तरह गिनती कर सुअर फॉर्म हाऊस में अंदर कर दिए थे। और ताला बंदकर फार्म हाउस के बाहर सो रहे थे।अज्ञात चोरों ने फार्म हाउस की पीछे वाली दीवार को तोड़ अंदर प्रवेश किए। और सुअर चोरी कर ले गए।जब आज वह अंदर गए तो पीछे की दीवार टूटी हुई थी। जिसको देख तुरंत सुअरो की गिनती करी। जिसमें 40 सुअरों में 23 सुअर कम निकले।चोरी हुए सुअरो की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।सेनपश्चिम पारा थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि घटना की जांच कर कार्यवाई की जाएगी।

बकरियां हुई थीं चोरी

राकेश कुमार साहू जो आवास विकास पनकी में निवास करते है। राकेश कुमार साहू ने बताया था कि कानपुर से घाटमपुर बराबर आना जाना रहता है। घाटमपुर में चोर ताला तोड़कर बकरियां चोरी कर ले गए थें। जहां गिनती करने पर बकरियों की संख्या कम दिखी। जिसमे चोर करीब 21 बकरी चोरी कर ले गए थे। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

चालीस भेड़ हुई थी चोरी

घाटमपुर क्षेत्र के नागेलिनपुर में एक शीपमैन के यहां से चोरों ने कुंडा आसानी से खोल बाड़े में पली भेड़ों से करीब 40 भेड़ चोरी कर एक गाड़ी में लाद कर ले गए थे। चोरों ने मेन गेट का कुंडा बाहर से फंसा दिया था।पड़ोसियों ने जानकारी शीपमेन को दी थी। शक हुआ तो अपनी भेड़ों की गिनती की। जिस पर करीब 40 भेड़ कम निकली थी।वहीं शीपमेन ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी थी। जिसका अभी भी खुलासा नहीं हुआ है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story