TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur News: कानपुर में गजब का चोर, मुकदमों की पैरवी के लिए चुरा लेता था ये सब

Kanpur News: चोर ने बताया कि वह वाहन चोरी की वारदातें अपने ऊपर चल रहे मुकदमों की पैरवी और अपने शौक पूरे कर ने के लिए करता था।

Anup Pandey
Published on: 21 Sep 2024 3:54 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News

Kanpur News: थाना कल्याणपुर व आस पास के थाना क्षेत्र से बाइक, स्कूटी चोरी करने वाले शातिर अपराधी को थाना कल्यानपुर पुलिस ने चोरी की गई तीन बाइक व एक स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया। जब पूछताछ की गई तो पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गए। चोर ने बताया कि वह वाहन चोरी की वारदातें अपने ऊपर चल रहे मुकदमों की पैरवी और अपने शौक पूरे कर ने के लिए करता था।

मुखबिर की सटीक सूचना पर पकड़ा गया चोर

कल्याणपुर थाना प्रभारी द्वारा गठित टीम ने रोकथाम जुर्म जरायम, अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम एवं तलाश वांछित एव वारंटी, कानून एवं शांति व्यवस्था डयूटी के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना कल्यानपुर व आस पास के थाना क्षेत्र से बाइक, स्कूटी चोरी करने वाले शातिर अपराधी सौरभ गौतम पुत्र बाबूराम निवासी विनायकपुर थाना रावतपुर को गंगा पैलेस अपार्टमेंट के पास से गिरफ्तार किया गया। जहां सौरभ गौतम के कब्जे से एक बाइक बरामद की गई। चोर ने बताया कि इस बाइक को महाबलीपुरम आवास विकास से चोरी किया था।

जंगल से बरामद की चोरी की बाइक

अन्य स्थानों से चोरी किए गए वाहनों को अभियुक्त की निशादेही पर ईको पार्क के पीछे जंगल से दो मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद की। जिसमें एक गोविन्द नगर क्षेत्र से, मोटरसाइकिल टीवीएस स्पोर्ट जिसे नवशीलधाम चौकी क्षेत्र से तथा स्कूटी टीवीएस जूपीटर जिसे थाना गोविन्द नगर क्षेत्र से चोरी किया जाना बताया। एक अन्य मोटरसाइकिल जिसे चौकी क्षेत्र आवास विकास से चोरी किये जाने और पेट्रोल खत्म होने पर मंधना बिठूर क्षेत्र में छोड़ देना बताया। अपराधी सौरभ गौतम व उसके कब्जे,निशादेशी पर बरामद वाहन के आधार पर थाना हाजा पर मु0अ0स0 431/24 धारा 317(2)/317(4)/317(5) बीएनएस पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

मुकदमों की पैरवी के लिए चोरी किए वाहन

अभियुक्त सौरभ गौतम उसके पास मौजूद चाबी का प्रयोग कर घूम फिर कर बाइक या स्कूटी चोरी करके उसे बेचकर अपने पुराने मुकदमों की पैरवी तथा शौक पूरे किए करता है। जिन बाइक या स्कूटियों का पेट्रोल खत्म हो जाता है। उन्हें वही रास्ते के किनारे खड़ी करके दोबारा घटना करने के लिए वहीं आसपास घूम फिर कर दुबारा बाइक या स्कूटी चोरी करता है, कुछ वाहनों को सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर बाद में बेच देता है। थाना कल्याणपुर पुलिस द्वारा अभियुक्त सौरभ गौतम के कब्जे से एक मोटरसाइकिल व उसकी निशानदेही पर दो मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद की गयी है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story