×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: भजन गायिका पत्नी को पति ने छत से फेंका, मौत

Kanpur News: बकौल मृतका के पिता राहुल आए दिन विवाद करने के बाद मारपीट करता था। कल देर रात भी बेटी सपना को मारा पीटा और छत से फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 17 May 2024 2:40 PM GMT (Updated on: 18 May 2024 2:54 PM GMT)
Kanpur News
X

मृतका की फाइल फोटो। (Pic: Social Media)

Kanpur News: नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम आवास विकास में एक पति ने पत्नी को पहले बुरी तरह पीटा, फिर उसको छत से फेंक दिया। छत से फेंकने पर उसकी मौत हो गई। पत्नी को मारने के बाद पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम भेजा। मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज़ किया। पुलिस द्वारा टीम लगा आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

भजन गायिका थी पत्नी

मृतका के पिता शिव कुमार शर्मा ने बताया कि बेटी सपना की शादी नौबस्ता आवास विकास निवासी किराए पर रहने वाले राहुल तिवारी से 14 वर्ष पूर्व की थी। बेटी भजन कीर्तन करती थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। सपना के दो बच्चें है। राहुल आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद करने के बाद मारपीट करता था। कल देर रात भी बेटी सपना को मारा पीटा और छत से फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

हत्या कर फरार हुआ पति

सपना की मौत के बाद से उसका आरोपी पति राहुल तिवारी फरार हो गया। पुलिस को सूचना होने के बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम ने भेजा।नौबस्ता पुलिस जांच के साथ साथ हत्यारे राहुल तिवारी की खोज में जुट गई। मृतका के पिता शिव कुमार शर्मा की तहरीर पर हत्यारोपी पति पर मुकदमा दर्ज़ कर लिया है।

पत्नी पर शक करता था पति

दोनों के प्रेम विवाह होने के बाद भी पति राहुल तिवारी सपना पर शक करता था। क्योंकि सपना भजन गायिका थी। देर रात तक जागरण कार्यक्रमों में गाना गाती थी। जिस पर राहुल को सपना पर शक होता था। शक का कारण ऐसा हुआ कि आए दिन मारपीट पर पहुंच गया। बीते बुधवार को भी सपना भजन कीर्तन में गई थी। कल भी इसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में पति राहुल ने सपना को पीट पीट कर अधमरा कर छत से फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story