Kanpur News: व्यापारी को बेरहमी से पीटने वाला पार्षद पति ने किया सरेंडर, जाने क्या है पूरा मामला?

Kanpur News: बता दें कि बीजेपी पार्षद के पति पर आरोप है कि वह कार की मामूली टक्कर के बाद व्यापारी को अपने बाउंसरों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा था।

Anant kumar shukla
Published on: 29 Sep 2023 9:47 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2023 10:01 AM GMT)
BJP leader Ankit Shukla
X

BJP leader Ankit Shukla

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मेडिकल स्टोर मालिक अमोलदीप सिंह भाटिया को बेरहमी से पीटने के आरोपित BJP नेता अंकित शुक्ला ने JCP (L&O) के दफ्तर में आकर सरेंडर कर दिया है।

बता दें कि बीजेपी पार्षद के पति पर आरोप है कि वह कार की मामूली टक्कर के बाद व्यापारी को अपने बाउंसरों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा था। इसके बाद व्यवसायी अधमरा हो गया तो छोड़कर चले गए । उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। आंख और सिर में गंभीर चोटे आई हैं। हालत नाजुक देखते हुए उसे एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था।

क्या था पूरा मामला?

पूरी घटना कानपुर के जीटी रोड स्थित सिटी क्लब के पास की है। जहां बीते दिनों भाजपा पार्षद सौम्या शुक्ला के पति अंकित शुक्ला अपने बाउंसरों और समर्थकों के साथ कहीं जा रहा था। पार्षद पति के गाड़ी के आगे एक थार जा रही थी। ड्राइवर ने हॉर्न मारी लेकिन थार ने साइड नहीं दी। इसके बाद ड्राइवर ने थार को ओवरटेक करने की कोशिश की इसी दौरान दोनों गाड़ियों में मामूली टक्कर हो गई। इसके बाद गुस्से से तमतमाए पार्षद पति अंकित शुक्ल अपने साथियों के साथ थार चाला रहे व्यापारी अमोल दीप को खींचकर थार से खींचकर लात-घूंसों की बरसात कर दी। आरोप है कि थार खींचकर जमीन पर गिराकर इतनी पिटाई कर दी की उसकी आंख, सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटे आईं हैं। मारते-मारते जब अमोल भिहोश हो गया तो अंकित अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story