Kanpur News: बीजेपी विधायक बोले- झुनझुना तो सपा और कांग्रेस ने दिया

Kanpur News:बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अमिताभ बाजपेई को सोशल मीडिया के माध्यम से सपा और कांग्रेस को घेरा है। जिस पर कहा है कि सपा पहले अपने काले कारनामे देखें और अपने नेता को सुझाव दें।

Anup Pandey
Published on: 30 Aug 2024 11:03 AM GMT
SP MLA Amitabh Bajpais statement BJP MLA Surendra Maithani replied
X

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के बयान का बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने दिया जवाब: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर नगर में बीते गुरूवार को सीएम का कार्यक्रम होने पर विपक्ष के नेताओं को नजर बंद कर दिया गया था। जिसमें सपा विधायक अमिताभ बाजपेई भी नजर बंद हुए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर आने पर सपा विधायक ने झुनझुना दिखा विकास की बात की थी। इस टिप्पणी के बाद आज गोविन्द नगर विधानसभा बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अमिताभ बाजपेई को सोशल मीडिया के माध्यम से सपा और कांग्रेस को घेरा है। जिस पर कहा हैं कि सपा पहले अपने काले कारनामे देखें और अपने नेता को सुझाव दे।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि समाजवादी पार्टी का चाल चेहरा चरित्र किसी से छुपा नहीं है। पिछले लोकसभा चुनाव में भी झूठ फैला कर और इन लोगों ने वोट प्राप्त करने का असफल प्रयास कुछ समय के लिए तो कर लिया। लेकिन जनता तो समझदार है, जानती है। कि काग्रेंस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन में अब न उनको एक लाख रूपए मिलने जा रहा है। और जनता भटक रही है। उनके दरवाजे पर जा रही है। न उनके खाते में एक लाख रूपए डाल रहें है। खुलेआम इन लोगों ने ऐलान करके और फार्म भरवा करके और इस प्रकार इन लोगों ने धोखा मतदाताओं से किया है।

इससे बड़ा झुनझुना समाजवादी के नेता और क्या दे सकते है। और ये मुख्यमंत्री की बात करते है। तो जरा सा रिकार्ड उठाकर देख ले। कि कानपुर में आज का विकास कार्य और सपा के समय में किए गए काले कारनामों को देख तुलना मात्र कर लेंगे। तो सपा विधायक अमिताभ बाजपेई भी झुनझुने की जगह मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहेंगे । उनको बधाई देगें। कानपुर के विकास कार्य के लिए कितनी सौगातें दी है। और अपनी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राय दे देगें कि आप झुनझुना टाइप की सौगातें देकर अब जनता को गुमराह और झूठ से लोगों को प्रभावित नहीं कर सकते है।


ये नेता हुए थे नजर बंद

पार्षद अर्पित यादव को भी पुलिस ने नज़र बंद किया था। अर्पित यादव ने एसीपी बाबूपुरवा को ज्ञापन देकर कहा कि नौबस्ता मौरंग मंडी में भाजपा कार्यालय तो बन गया। लेकिन अभी तक 100 बेड वाला हॉस्पिटल नहीं बना। वहीं सपा नेता अर्पित त्रिवेदी को भी पुलिस ने नजर बंद किया था। अर्पित त्रिवेदी ने ब्लड निकलवाकर सूबे के मुखिया के लिए कहा था कि मुख्यमंत्री कानपुर आए थे, लेकिन प्रशासन को आदेश दूसरे थे। जबकि मुख्यमंत्री तो सबके लिए होते हैं। चाहे आप उनको वोट दे चाहे अन्य किसी को दे, फिर भी हम लोगों को रोककर रखा गया। इतने सम्मानित पद पर बैठकर भी 'बंटेंगे तो कटेंगे' जैसा बयान आप द्वारा दिया गया।

हम समाजवादी युवजन सभा कानपुर महानगर अध्यक्ष अर्पित त्रिवेदी के नेतृत्व में उनके साथियों ने खून निकलवा कर उसको एक साथ मिलाकर ज्ञापन के साथ थाना प्रभारी हनुमन्त विहार के माध्यम से पहुँचाने का प्रयास किया और कहा कि ये पीडीए खून ' है इसमें ब्राह्मण, दलित, वैश्य, क्षत्रिय सबका खून मिला है आप बांटकर पहचानिए, हम समाजवादी हैं हम 'न हम बंटेंगे, न कटेंगे सब साथ चलेंगे'।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story