Kanpur News: बहन का तिलक लेकर आया भाई करंट की चपेट में आया मौत

Kanpur News: बहन का तिलक लेकर आया भाई करंट की चपेट में आ गया। और तिलक समारोह वाले घर में मातम पसर गया।सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची

Anup Pandey
Published on: 21 Jun 2024 9:37 AM GMT
Kanpur- News
X

Kanpur- News

Kanpur news: चौेबेपुर थाना क्षेत्र के जगुआपुरवा मे तिलक लेकर आया भाई करंट की चपेट में आ गया। जहां करंट लगने के बाद वह जमीन में गिर पड़ा। जिसके बाद बिजली बंद कर उसको एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही शादी वाले घर में कोहराम मच गया। और तिलक समारोह वाले घर में मातम पसर गया।सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा।

बहन का तिलक लेकर आया था भाई

चौबेपुर के जगुआ पुरवा के रहने वाले विकाश की शादी घाटमपुर के भगवंतपुर में तय हुई थी। विकास के तिलक समाहरोह का कार्यक्रम देर रात आयोजित था।इस दौरान भगवंतपुर गाँव से लड़की के पिता राकेश कुमार और उनका बेटा रोहित व उनके रिश्तेदार तिलक चढ़ाने आए हुए थे। इसी दौरान लड़की का भाई रोहित टैंट के लगे खंबे के पास खड़ा हुआ और अचानक खंबे में करंट उतर आया। जिससे रोहित उसकी चपेट में आ गया। लोग कुछ समझ पाते तो आनन फानन में बिजली की लाइन को बंद कराया। और रोहित को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल ले गए जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों घरों में सूचना मिलते ही सन्नाटा पसर गया।जहां तिलक चढ़ने से पहले दोनों परिवार खुशी खुशी कार्यक्रम की तैयारी कर चुके थे। और दोनों परिवारों में नाते रिश्तेदारों का आवागमन हो रहा था।


थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि रोहित कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी भगवंतपुर थाना घाटमपुर जिला कानपुर नगर उम्र करीब 23 वर्ष अपनी बहन का तिलक लेकर ग्राम जगुआपुर थाना चौबेपुर जनपद कानपुर नगर आए थे।टेंट के लोहे के पाइप में करंट आने के कारण करंट लग गया था जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा रोहित कुमार को मृत घोषित कर दिया है।अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story