×

Kanpur News: दबंगों ने पूर्व सभासद पर झोंका फायर, मिस हुई तो भारी वस्तु से सिर पर किया हमला

Kanpur News: पूर्व सभासद के भतीजे ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके चाचा नगर के कटरा पूर्वी नफीस कुरैशी पूर्व सभासद हैं। चाचा किसी काम से कल्लू होटल की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे आरोपी दबंगों ने चाचा को देखते कहा कि मार दो इसको। जिसके बाद दबंग समीर ने तमंचा निकाला और चाचा के ऊपर फायर झोंक दिया।

Anup Pandey
Published on: 7 Dec 2023 11:48 AM GMT
The bullies opened fire on the former councilor, when he missed, he attacked his head with a heavy object
X

दबंगों ने पूर्व सभासद पर झोंका फायर, मिस हुई तो भारी वस्तु से सिर पर किया हमला: Photo- Social Media

Kanpur News: घाटमपुर थाना क्षेत्र में देर रात पूर्व सभासद पर बदमाशों ने फायर झोंक दिया। इतना ही नहीं कारतूस मिस हुई तो दबंगों ने पूर्व सभासद के सिर पर भारी वस्तु से वार कर दिया और मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक वहां फरार हो गए। सूचना मिलने पर परिजचन पूर्व सभासद को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल ले गए।

पहले से घात लगाएं बैठे थे दबंग, पुरानी रंजिश का मामला

घाटमपुर नगर के हाफिजपुर मोहल्ला निवासी अजमेरी अपने चाचा को अस्पताल में भर्ती करा घाटमपुर थाने पहुंचे। जहां मामले में पुलिस ने तहरीर देने को कहा तो पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके चाचा नगर के कटरा पूर्वी नफीस कुरैशी पूर्व सभासद हैं।

बताया कि चाचा किसी काम से कल्लू होटल की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे आरोपी दबंगों ने चाचा को देखते कहा कि मार दो इसको। जिसके बाद दबंग समीर ने तमंचा निकाला और चाचा के ऊपर फायर झोंक दिया। फायर मिस होने पर दबंगों ने भारी वस्तु से मारना शुरू कर दिया। जिससे वह मरन्नाशन हो गए। तीनों युवक उन्हे मरा समझ सड़क किनारे फेंक भाग निकले।

वहीं परिजनों को जानकारी होने पर घटना स्थल पहुंचे और उन्हें गंभीर घायल अवस्था में घाटमपुर सीएचसी ले गए। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देख कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं थाना प्रभारी घाटमपुर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट हुई है। गोली चलाने की बात गलत है। वहीं तहरीर मिली है। घटना की जांच की जा रही है और दोषी लोगों को जल्द पकड़ कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story