Kanpur News: डीएम कम्पाउंड परिसर से मिली कारोबारी की पत्नी की लाश, जिम ट्रेनर निकला कातिल

Kanpur News: डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि घटना 24 जून को हुई। पीड़िता आरोपी के जिम में ट्रेनिंग के लिए जाती थी।

Anup Pandey
Published on: 27 Oct 2024 3:06 AM GMT
Kanpur News
X

मृतका की फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर के एक कारोबारी की पत्नी के अपहरण और हत्या के आरोप में एक जिम ट्रेनर को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लिया है। पूछताछ में आरोपी ने वारदात करना स्वीकार कर लिया है। घटना करीब चार महीने पहले की है जब सिविल लाइंस के ग्रीनपार्क से एक कारोबारी की पत्नी का अपहरण कर लिया गया था। बाद में पीड़िता की हत्या कर दी गई और उसके अवशेषों को वीआईपी रोड डीएम कंपाउंड स्थित ऑफिसर्स क्लब के परिसर में दफना दिया गया।

जिम ट्रेनर के कबूलनामे के बाद, फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस उस स्थान पर पहुंची जहां महिला का शव दफनाए जाने की बात कबूली गई थी। पुलिस ने देर रात शव को बरामद करने के लिए खुदाई शुरू की और रात करीब 12.30 बजे के लगभग महिला के अवशेष सफलतापूर्वक बरामद कर लिए।

गड्ढा खोदकर दफनाया शव

डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि घटना 24 जून को हुई। पीड़िता आरोपी के जिम में ट्रेनिंग के लिए जाती थी। पीड़िता किसी बात से नाराज थी और उसकी आरोपी से तीखी बहस हुई, जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी और उसे यहां दफना दिया। उसने यहां गड्ढा खोदकर उसके शव को दफना दिया। उसने मामले को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया।

चार महीने पहले हुई थी हत्या

इससे पहले आरोपी पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा। आरोपी ने बताया कि उसका महिला से किसी बात पर विवाद हुआ था जिसमें उसने महिला को झापड़ मारा और महिला की गिरकर मौत हो गई इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगा दिया। महिला के परिजनों ने करीब चार माह पहले महिला के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी थी जिसमें कहा गया था कि महिला के जेवर और पैसे के लालच में उसकी हत्या कर दी गई थी। परिवारवालों का आरोप है कि पुलिस ने जांच में लचर कार्यशैली अपनाई जिसके चलते महिला की हत्या कर दी गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story