×

Kanpur: हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, मासूम सहित दो की मौत, पांच घायल

Kanpur: जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार एक खड़े ट्रक में घुस गयी। हादसे में मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गयी।

Anup Pandey
Published on: 11 April 2024 8:32 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 11:50 AM GMT)
kanpur news
X

कानपुर में सड़क हादसे में मासूम समेत दो की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: सचेंडी थाना क्षेत्र में एक बार फिर खड़ा ट्रक एक परिवार के लिए काल बन गया। जहां खड़े ट्रक में पीछे से आ रही कार घुस गई। जोरदार आवाज होने पर आस पास के लोग मौक़े पर पहुंच गए। और पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस ने सभी घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं पांच घायलों का इलाज चल रहा है। कानपुर जिले के उन्नाव शुक्लागंज, चंपा पुरवा निवासी दीपू, यश, साहिल व रावतपुर मसवानपुर निवासी दिलीप राजपूत तीन दिन पूर्व किसी कार्य से कार से दिल्ली गए थे।

देर रात लौटते समय साहिल ने वहीं रहने वाली बुआ अनीता व उनके बच्चों कार्तिक और विराट को भी कार में बैठा लिया था। घायल ने बताया कि कार दिलीप चल रहा था। वहीं बुआ अनीता अपने 3 वर्षीय बेटे विराट को लेकर आगे बैठी हुई थीं। पीछे दीपू, यश व कार्तिक के साथ बैठा हुआ था। जहां सचेंडी भौंती हाईवे पहुंचने पर आगे चल रहे एक डंपर ने अचानक गाड़ी मोड़ दी, बचाने के चक्कर में कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। घटना में दिलीप और विराट की मौत हो गई।सचेंडी थाना प्रभारी ने बताया की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सचेंडी थाना क्षेत्र के भौती के पास की घटना

सचेंडी थाना क्षेत्र में चौहान ढाबे के पास एक कार खड़े ट्रक में घुस गई। घटना के बाद भीषण जाम लग गया। जाम और हादसे की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं। और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जिसमें तीन वर्ष का बेटा भी हादसे का शिकार हो गया।

मृतक के नाम

1-विराट पुत्र संजय निवासी शुक्लागंज चम्पापुर थाना गंगा घाट जिला उन्नाव उम्र करीब 3 वर्ष

2- दिलीप राजपूत पुत्र रमेशचंद्र राजपूत निवासी मसवानपुर 115/248 मसवानपुर थाना रावतपुर है।

वहीं हादसे में घायलों का इलाज अभी चल रहा है। जहां सभी गंभीर बताए जा रहे है। जिसमें दीपू पुत्र शंकर लाल निवासी मसवानपुर पक्का तालाब 4/114 आवास विकास कल्याणपुर, अनीता पत्नी संजय निवासी शुक्लागंज चम्पापुर थाना गंगा घाट,जिला उन्नाव (मायका)उम्र करीब 29 वर्ष, साहिल पुत्र मेवालाल निवासी शुक्लागंज चम्पापुर थाना गंगा घाट,जिला उन्नाव उम्र करीब 20 वर्ष, यश पुत्र पारस निवासी शुक्लागंज चम्पापुर थाना गंगा घाट जिला उन्नाव उम्र करीब 20 वर्ष और कार्तिक पुत्र संजय निवासी शुक्लागंज चम्पापुर थाना गंगा घाट जिला उन्नाव उम्र करीब 5 वर्ष है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story