×

Kanpur news: टायर बदल रहे ट्रक चालक को कार ने मारी टक्कर, चालक की मौत

Kanpur news: टायर बदलते हुए दो लोगों को एक तेज रफ्तार वाली कार रौंदते हुए आगे निकल गयी।

Anup Pandey
Published on: 17 Feb 2024 9:17 AM GMT
Kanpur News
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Kanpur news: नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर बाईपास पर एक तेज रफ़्तार कार दो भाइयों को रोंदते हुए तेजी से आगे निकल गयी। जिसमे एक भाई की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कैसे हुआ हादसा

उन्नाव के रहने वाले जगत पाल ने बताया कि उनका एक बेटा आकाश पाल ट्रक क्लीनर है। वहीं दूसरा बेटा विकास पाल ट्रक चालक था। आज विकास और आकाश दोनों ही नौबस्ता से ट्रक में माल लेकर प्रतापगढ़ को निकले थे। वे दोनों यशोदा नगर बाईपास पर पहुंचे ही थे कि अचानक उनके ट्रक का टायर पंचर हो गया। उसको बदलने के लिए दोनों भाई नीचे उतरे थे। वे दोनों टायर बदल ही रहे थे कि तभी एक तेज रफ्तार वाली कार दोनों लोगों को रौंदते हुए निकल गयी। जिससे विकास की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा बेटा आकाश घायल हो गया। जो अस्पताल में भर्ती है। बेटे की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

चेतावनी का चिन्ह नहीं लगाए था चालक

हाईवे पर टायर बदलने के दौरान या किसी विशेष काम पर रुकने के दौरान चालक चेतावनी का बोर्ड या कोई संदेश लगा देते है। जिससे पीछे से आ रहें वाहनों को खड़े वाहन का संदेश प्राप्त हो जाता है। जिससे वह अपना वाहन धीमे कर आगे निकल जाते है। जिससे हादसे का डर कम होता है। अगर उन्होंने भी ऐसा कुछ किया होता तो शायद यह हादसा टल जाता। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story