Kanpur News: कार सवार ने ढाई वर्ष की मासूम पर चढ़ाई कार, मौत

Kanpur News: घर के बाहर खेल रही ढाई वर्षीय मासूम को पड़ोसी कार सवार रौंद कर फरार हो गया। परिजनों की नजर पड़ी तो आनन फानन में नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हैलेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 10 Sep 2024 5:16 PM GMT
Kanpur News
X

मृतक बच्चे का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले के बर्रा सात में घर के बाहर खेल रही ढाई वर्षीय मासूम को पड़ोसी कार सवार रौंद कर फरार हो गया। परिजनों की नजर पड़ी तो आनन फानन में नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हैलेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहां डाक्टरों ने बच्चें को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पिता है ऑटो चालक

मूलरूप से औरैया निवासी रोहित कुमार ऑटो चालक हैं। परिवार में पत्नी पूजा के अलावा परी व ढाई वर्षीय अनिका है। पिता बृजेश, मां शांति, छोटा भाई विनीत भी साथ रहते हैं। रोहित ने बताया कि वह ऑटो लेकर गए थे और अनिका आज खाने में केक लेकर आने को कहा था। शाम करीब 4:30 पर अनिका घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला आशीष सचान कार से निकला और बच्ची को रौंदता हुआ निकल गया। और फरार हो गया। बच्ची को बाहर सड़क पर खून से लथपथ देख शोर गुल हुआ तो परिजन बाहर निकले तो लहूलुहान हालत में बच्ची को देख परिवार बदहवास हो गए। आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने बच्ची को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा कर बच्ची के शव को मॉर्चुरी में भिजवा दिया।

वीडियो देख लग रहा जानबूझ चढ़ाई कार

मासूम सड़क पर बैठ कर खेल रहा था और कार सवार काफ़ी देर तक कार बैक करता रहा। फिर एक दम से सड़क पर बैठे मासूम के ऊपर चढ़ाते हुए फरार हो गया। शोर होते ही कार सवार चालक फरार हो चुका था। पिता ने बताया सब कुछ खत्म हो गया। जो रोज काम पर जाते समय चीज लाने को कहता था आज भी केक लाने को कहा था। केक लाने से पहले ये सूचना मिल गई। सब मिट गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story