×

CM Yogi In Kanpur: सीएम योगी आज कानपुर में, घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक प्लान

CM Yogi In Kanpur: पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसरों का कहना है कि लोग रूट डायवर्जन प्लान देखकर निकलेंगे तो उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं होगी।

Anup Pandey
Published on: 28 Oct 2023 3:18 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2023 3:32 AM GMT)
CM Yogi In Kanpur
X

CM Yogi In Kanpur (Newstrack)

CM Yogi In Kanpur: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी शनिवार (28 अक्टूबर) कानपुर शहर आएंगे। जानकारी के मुताबिक सीएम जेके मंदिर में एक हजार जरूरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीनें वितरित करेंगे, तो वहीं दक्षिण में वह राष्ट्रीय इंटर कालेज में भाजपा के क्षेत्रीय अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने पूरे शहर के रूट में डायवर्ट करने का प्लान तैयार किया है। पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसरों का कहना है कि लोग रूट डायवर्जन प्लान देखकर निकलेंगे तो उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं होगी।

501 करोड़ रुपये की देंगे सौगात

सीएम योगी दीपावली से पहले 501 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। जिसमें 260 करोड़़ रुपये के 43 शिलान्यास और 240 करोड़ रुपये के 110 लोकार्पण शामिल हैं। सीएम के आने और कार्यक्रम स्थल से जाने के दौरान कुल 100 भाजपाई उनसे मिल सकेंगे।

आज का ट्रैफिक रूट

  • होटल रॉयल क्लिफ, बजरिया से आने वाला यातायात गोल चौराहा पुल से ऊपर होकर जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेगा। ऐसे में गेट के सामने से गोलचौराहा पुल के नीचे रावतपुर क्रासिंग जाएंगे।
  • फजलगंज की ओर से आने वाले दो व चार पहिया वाहन मरियमपुर चौराहा से आगे जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे। मरियमपुर चौराहा से बाएं मुड़कर चैन फैक्ट्री चौराहा की ओर जाएंगे, भारी वाहन कोकाकोला क्रासिंग की ओर नहीं जाएंगे।
  • गोल चौराहा, गुटैया रेलवे क्रासिंग की ओर से आने वाले दो व चार पहिया वाहन रेव मोती तिराहे से बाएं मुड़कर गोल चौराहा पुल की ओर नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन रेव-मोती से आगे देवकी चौराहा से डबल पुलिया चौराहा होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • नौबस्ता की ओर से आने वाले मध्यम-भारी वाहन यशोदा नगर चौराहा से बाएं मुड़कर किदवई नगर चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगे।
  • बर्रा-बाइ पास से कोई भी मध्यम व भारी वाहन नंदलाल, चावला, फजलगंज की ओर नहीं जा सकेंगे।
  • बर्रा चौराहा से आने वाला मध्यम व भारी वाहन नौबस्ता चौराहा से बाएं मुड़कर गौशाला, बारादेवी की ओर नहीं जा सकेंगे।
  • नंदलाल, चावला मार्केट की ओर से आने वाले भारी-मध्यम वाहन दीप तिराहा से बाएं मुड़कर संजय वन, शनिदेव मंदिर तिराहा की ओर नहीं जा सकेंगे।
Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story