×

Kanpur News: लापता हलवाई का शव नाले में मिला, दवा लेने निकला था घर से हलवाई

Kanpur News: हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में एक हलवाई दो दिन से लापता था। जहां हलवाई का शव मंगलवार दोपहर हंसपुरम केस्को सबस्टेशन के सामने नाले में मिला।परिजनों को नाले के पास साइकिल मिलने की जानकारी हुई। परिजनों ने नाले में लोगों की मदद से खोजबीन शुरू की तो नाले में शव देख होश उड़ गए।

Anup Pandey
Published on: 20 Feb 2024 6:05 PM GMT
Missing confectioners body found in drain, confectioner had gone out of home to get medicine
X

लापता हलवाई का शव नाले में मिला, दवा लेने निकला था घर से हलवाई: Photo- Newstrack

Kanpur News: हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में एक हलवाई दो दिन से लापता था। जहां हलवाई का शव मंगलवार दोपहर हंसपुरम केस्को सबस्टेशन के सामने नाले में मिला।परिजनों को नाले के पास साइकिल मिलने की जानकारी हुई। परिजनों ने नाले में लोगों की मदद से खोजबीन शुरू की तो नाले में शव देख होश उड़ गए। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा पहुंच गई।

हलवाई का काम करता था। हलवाई

नौबस्ता के चतुर्वेदी बिल्डिंग के पास रहने वाले राकेश सविता पत्नी और दो बेटी, बेटे के साथ रहते थे। घर के लोगों ने बताया राकेश की तबियत कुछ दिन पहले से खराब चल थी। जिसको लेकर दवा लेने जाने की बात घर में कह साइकिल से निकले थे। काफ़ी देर तक घर न आने पर खोजबिन की। लेकीन कोई जानकारी नहीं हुई। जहां हनुमंत विहार थाने में परिवार के लोगों गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

दूसरे दिन आस पास के लोगों से की जानकारी

दूसरे दिन घर वालों ने आस पास के साथ रिश्तेदारी में जानकारी की। लेकीन पता नहीं चला। वहीं आस पास दवा दुकानों में भी पता किया,कोई पता नहीं चला। कोई पता न चलने पर घर में सन्नाटा सा पसरा था। तभी मंगलवार देर शाम को लोगों ने एक नाले के पास साइकिल पड़े होने की जानकारी दी।

कूड़ा बीनने वाले को मिली साइकिल

नौबस्ता बंबा के पास स्थित दुकानदारों ने बताया कि नाले के पास से एक कूड़ा बीनने वाले को साइकिल पड़ी मिली थी। जिस पर परिजन कबाड़ी की दुकान पहुंचे। साइकिल को देख उनको कहीं देखे होने की जानकारी प्राप्त करी। लेकीन सुराग न मिलने पर नाले के पास पहुंच गए। और नाले के आस पास देखने लगे। जहां कुछ देर बाद शव नाले में देखा।हनुमंत विहार पुलिस को मामले की जानकारी दी।

नाले में शव मिलने से मच गया हड़कंप

नाले में शव मिलने की जानकारी पर आस पास हड़कंप मच गया। वहीं भीड़ एकत्र होने लगी। जहां भीड़ और शव की सूचना होने पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंच गई। परिजनों से जानकारी कर जांच पड़ताल की। परिवार के लोगों के साथ दुकानदार से पूछताछ के दौरान परिजनों ने किसी से रंजिश से इंकार किया। वहीं पुलिस ने नाले से शव को निकलवा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story