×

Kanpur News: डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत, बेटा घायल, आक्रोशित भीड़ ने जाम किया रोड

Kanpur News: तेज़ रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से तिलसहरी निवासी दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर बैठा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

Anup Pandey
Published on: 30 April 2024 6:03 AM GMT (Updated on: 30 April 2024 6:57 AM GMT)
Kanpur Road Accident
X

आक्रोशित भीड़ ने जाम किया रोड (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में घाटूखेड़ा पुल के पास तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गई। बेटा गम्भीर घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने रोड जाम कर दिया। जिससे आवागमन प्रभावित हो गया। वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक दंपत्ति तिलसहरी निवासी बताए जा रहे हैं। एसीपी दिलीप कुमार सिंह सहित कई थानों का फोर्स और तहसीलदार विनीता पांडेय मौके पर पहुंची। आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में जुट हुए हैं। परिजन महाराजपुर पुलिस से डंपर में मिट्टी खनन की परमिशन व एफआईआर और मोटर मालिक को घटना स्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए है।

दंपत्ति की मौत बेटा घायल

ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि महाराजपुर क्षेत्र के तिलशहरी खुर्द गांव निवासी मुंशीलाल निषाद (60) अपनी पत्नी नन्हकी देवी (55) व अपने बेटे श्रीराम (32) बाइक से जहानाबाद फतेहपुर जा रहे थे। तभी घाटूखेड़ा मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी डंपर के पहिए की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। बेटा गंभीर रूप से घायल होने पर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद डंपर चालक वाहन छोड़ कर मौके से फरार हो गया। परिजनों के मुताबिक़ तिलशहरी खुर्द निवासी मुंशीलाल पत्नी और बेटे के साथ बाइक से दवा लेने जहानाबाद जा रहे थे। तभी घाटूखेड़ा मोड़ के पास डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मुंशीलाल व नन्हकी की मौके पर ही मौत हो गई।


सीमा विवाद में उलझी पुलिस

तेज़ रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से तिलसहरी निवासी दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर बैठा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। महाराजपुर और नरवल पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। घटनास्थल पर कई घंटे से शव पड़े हुए है। हादसे को देख स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि इस रोड को खनन माफियाओं ने अपने कब्जे में ले लिया है। रात होते ही मिट्टी में लगे डंपर दौड़ने लगते हैं। जो सुबह भोर तक दौड़ते रहते हैं। इसकी शिकायत पुलिस से कई बार की जा चुकी है। लेकिन, खनन माफियाओं के सामने पुलिस नमस्त्क है।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story