Kanpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला दो सगी अविवाहित बहनों का शव , मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं

Kanpur News: परिजनों द्वारा मृत्यु का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया जा रहा है।शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराने हेतु भेजा जा रहा है

Anup Pandey
Published on: 31 May 2024 10:47 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News

Kanpur News: काकादेव थाना क्षेत्र के पांडू नगर में दो सगी अविवाहित बहनों का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने पर सनसनी फैल गई। जहां पुलिस को सूचना होने के साथ ही भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया।वहीं जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दो सगी बहनों के मिले शव

जानकारी के अनुसार काकादेव पाण्डु नगर स्थित एक मकान के द्वितीय मंजिल पर दो बहन सुमन सिंह चंदेल उम्र 71 वर्ष व प्रेमा सिंह चंदेल उम्र करीब 73 वर्ष पुत्री स्व0 शिव रतन सिंह चंदेल की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। जहां सूचना होते ही पुलिस ने पहुंच कर देखा तो सुमन सिंह चंदेल का शव लाबी में तथा प्रेमा सिंह चंदेल का शव किचन में पड़ा हैं। मकान में मृतकों के परिजन भी निवास करते हैं। जिनके द्वारा बताया गया कि मृतक दोनों बहनें अविवाहित थीं। मृतका के भतीजे श्री आलोक सिंह चंदेल पहली मंजिल पर तथा दूसरे श्री पुष्कर सिंह चंदेल ग्राउंड फ्लोर पर अपने परिवार सहित निवास करते हैं।

परिजनों ने मृत्यु का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया

भतीजे द्वारा बताया गया कि सब्जी वाला सब्जी देने द्वितीय फ्लोर पर गया था।जिसके द्वारा दरवाजा खुलवाये जाने पर दरवाजा नहीं खुला तो आशंका होने पर सब्जी वाले ने प्रथम तल पर रहने वाले भतीजे को सूचना दी। जिनके द्वारा द्वितीयतल पर पहुंच कर परिवार सहित दरवाजा तोडा गया तो दोनों बहनें अलग अलग स्थानों पर मृत पाई गई।मौके पर स्थानीय पार्षद को बुला कर पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों द्वारा मृत्यु का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया जा रहा है।शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराने हेतु भेजा जा रहा है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी मौजूद है। मृत्यु के कारणों की जानकारी की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल राम सेवक गौतम ने बताया कि दोनों ही शव कुछ ही दूरी पर मिले है। सब्जी वाले ने शीशे से देखा तो जमीन पर कोई लेटा है, और अंदर से गेट नहीं खुल रहा है।जिसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी गई। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story