×

Kanpur News: खेत में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Kanpur News: सचेती थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव में बुधवार सुबह एक युवती का शव खेत में ग्रामीणों ने देखा तो जिसकी पहचान पास के गांव की युवती के रुप में हुई।

Anup Pandey
Published on: 24 April 2024 7:20 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में खेत में मिला युवती का शव (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के सचेती थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव में बुधवार सुबह एक युवती का शव खेत में ग्रामीणों ने देखा तो जिसकी पहचान पास के गांव की युवती के रुप में हुई। जहां ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस को सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए और मामले की जांच कर रही है।

खेत में मिला युवती का शव

रायपुरा गांव के निवासी रमेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि बेटी देर रात से लापता थी। जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे। वहीं काफ़ी रात हो जाने पर घर के सभी सदस्य लौट आएं थे। फिर फोन द्वारा रिश्तेदारों से जानकारी करी गई। लेकिन बेटी का पता नहीं चला। सुबह होते ही गांव के ग्रामीणों ने बताया तो हाथ पांव फूल गए। परिजन दौड़ कर खेत की ओर भागे। जहां बेटी का शव परिजनों की चीख निकल पड़ी। युवती के चेहरे पर चोट के निशान के साथ चेहरे पर खून भी लगा हुआ था।

रेप के बाद गला घोंटकर हत्या की आशंका

सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। जहां जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। शव को देख ग्रामीणों का कहना है कि युवती के साथ रेप करने के बाद हत्या कर शव को खेत में फेंक गए है। युवती की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही हैं।

पेड़ के पास मिला शव

थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह ग्राम रायपुरा थाना सजेती में एक लड़की को मार दिया है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स द्वारा मौके पर पहुंचकर देखा कि एक लड़की जिसकी उम्र 20 वर्ष का शव गांव खेत के किनारे नीम के पेड़ के नीचे पड़ा है। फील्ड यूनिट एवं डॉग स्क्वाड को बुलाया गया एवं उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई है। पंचायत नामा भर विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं परिजनों की तरफ से तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story