Kanpur News: लापता युवक का तालाब में उतराता मिला शव, पुलिस व फारेंसिक नें जुटाए साक्ष्य

Kanpur News: मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी में ईंट बांधकर शव के दूसरी ओर फेंकते हुए कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और फारेंसिक टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाए।

Anup Pandey
Published on: 19 July 2024 9:31 AM GMT (Updated on: 19 July 2024 9:41 AM GMT)
Kanpur News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत बीती शाम से लापता युवक का शव तालाब में उतराता मिला है। ग्रामीणों द्वारा शव को तालाब में उतराता देखा मामले की जानकारी परिजनों व स्थानीय पुलिस को दी। वहीं पुलिस द्वारा शव को बाहर निकलवाते हुए मौके पर फारेंसिक टीम की सहायता से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर से सामान लेने निकला था युवक

जहांगीराबाद गांव निवासी राजेश कुमार पांडेय अविवाहित था और प्राईवेट नौकरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। भाई अजय कुमार पांडेय ने बताया कि राजेश देर शाम घर से कुछ सामान लेने को कहकर निकला था। देर शाम तक जब वह वापस नही आया तो परिजनों ने गांव समेत आसपास खोजबीन पर युवक का कहीं कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह युवक का शव जहांगीराबाद गांव में रेलवे लाइन के पास स्थित तालाब में उतराता मिला है। ग्रामीणों ने युवक के शव को तालाब में उतराता देखा और सूचना पुलिस और परिजनों को दी।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी में ईंट बांधकर शव के दूसरी ओर फेंकते हुए कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और फारेंसिक टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि आज सूचना प्राप्त हुई की राजेश कुमार पांडे उर्फ राजू पांडे पुत्र शीतला प्रसाद पांडे निवासी ग्राम जहांगीराबाद उम्र करीब 48 वर्ष ग्राम जहांगीराबाद थाना घाटमपुर गाँव के बाहर स्थित तालाब में डूबा हुआ है। जो दिनांक 18.7.24 को शाम से घर से निकला था। FSL टीम को सूचित कर दिया गया है। FSL टीम के आने के उपरांत शव को पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा जाएगा। प्रकरण में विस्तृत जाँच की जा रही है। पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। पंचायत नामा व अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story