Kanpur News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बदनाम करने की दी धमकी

Kanpur News: युवती के कहने पर प्रदीप शादी की तैयारीयों के नाम पर उससे दो लाख रुपए ले लिए। रूपया देने के कुछ दिनों बाद युवती ने फिर शादी के लिए कहा जिस पर उसने अपने भाई को छुडाने की बात कहीं। जिस पर प्रदीप टालमटोल करने लगा।

Anup Pandey
Published on: 29 Dec 2023 5:23 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic:Social Media)

Kanpur News: कल्याणपुर थाना क्षेत्र में डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाली युवती से सेंटर संचालक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर दिया। फिर उसने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने कल्याणपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। मूल रूप से कानपुर देहात निवासी युवती कल्याणपुर के नया शिवली रोड स्थित एक डायग्नोस्टिक सेंटर में लैब टेक्नीशियन के पद पर काम करती थी। युवती के मुताबिक सेंटर संचालक प्रदीप यादव उर्फ चिंटू से काम करने के दौरान दोस्ती फिर प्रेम हो गया। प्रदीप के साथ उसका आना जाना शुरू हो गया। और फिर प्रदीप उसे बहाने से अपने घर ले गया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

शादी के लिए मांग लिए दो लाख रूपए

युवती के कहने पर प्रदीप शादी की तैयारीयों के नाम पर उससे दो लाख रुपए ले लिए। रूपया देने के कुछ दिनों बाद युवती ने फिर शादी के लिए कहा जिस पर उसने अपने भाई को छुडाने की बात कहीं। जिस पर प्रदीप टालमटोल करने लगा।

जेल से भाई को छुड़ाने को फिर मांगा रुपया

प्रदीप ने युवती से अपने जेल में बंद भाई को छुड़ाने की बात कहकर उससे और रूपयों की मांग करने लगा। जिस पर युवती ने मना कर दिया। और कहा मेरे पास जो था, तुमको दे दिया। युवती ने मना करने पर प्रदीप ने शादी करने से मना कर दिया। और क्षेत्र से भाग जानें को कहा। वहीं बताया कि हमने तुम्हारी फोटो व वीडियो बना लिया है। यदि ज्यादा शादी की जिद्द करोगी तो सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दे डाली। कल्याणपुर इंस्पेक्टर धनंजय पांडे ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story