TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur: नशेबाज पति ने पत्नी से पहले बनाएं संबंध फिर कर दी निर्दयता से हत्या, फरार

Kanpur: बिधनू थानाक्षेत्र अंतर्गत खड़ेसर चौकी के सिंहपुर गांव में नशेबाज पति द्वारा शारीरिक संबंध बनाने के बाद पत्नी की गर्दन में चाकू से वार करते हुए मौत की नींद सुलाकर फरार हो गया।

Anup Pandey
Published on: 30 Sep 2024 9:22 AM GMT
kanpur news
X

नशेबाज पति ने पत्नी से पहले बनाएं संबंध फिर कर दी निर्दयता से हत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के बिधनू थानाक्षेत्र अंतर्गत खड़ेसर चौकी के सिंहपुर गांव में नशेबाज पति द्वारा शारीरिक संबंध बनाने के बाद पत्नी की गर्दन में चाकू से वार करते हुए मौत की नींद सुलाकर फरार हो गया। बड़ी बेटी के सुबह उठने पर माँ के खून से लथपथ शव को रजाई के अंदर लिपटा देख उसकी चीख निकल पड़ी और दौड़ते हुए नाना के घर पहुंचकर माँ की हत्या की बात बताई। डायल 112 की सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने घटनास्थल पर फारेंसिक टीम की सहायता से साक्ष्य जुटायें वहीं एसीपी घाटमपुर द्वारा परिजनों को हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया गया है।

गले में चाकू से ताबड़ तोड़ वारकर कर दी हत्या

सिंहपुर कठारा गांव निवासी मजदूर छग्गन नागर ने अपनी बेटी गुड्डन (35) की शादी गांव के ही संजय से की थी। शादी के बाद गुड्डन के पांच बच्चे जिनमें तीन बेटियां व दो बेटे रामजी व किशन है। परिजनों के अनुसार संजय शराब का लती था और पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। बीते रविवार को नशे में धुत संजय ने बच्चों को डांटते हुए छत पर सोने के लिए जबरदस्ती भेजकर पहले गुड्डन के साथ शारीरिक संबंध बनाएं उसके बाद उसे अर्धनग्न हालत में ही उसकी गर्दन में चाकू से ताबड़ तोड़ वार करते हुए मौत की नींद सुला दिया। और तड़के सुबह फरार हो गया। बड़ी बेटी गुड़िया ज़ब सुबह नींद खुलने के बाद छत से नीचे उतरकर आई और माँ को आवाज लगाते हुए कमरे में पहुंची तो रजाई में लिपटी माँ के बाल उसके हाथों में फंस गए। ज़ब गुड़िया ने रजाई हटाई तो उसकी चीख निकल पड़ी माँ के शव को देख गुड़िया भागते हुए नाना के घर पहुंची और पिता द्वारा माँ की हत्या की बात बताई। मौके पर पहुंचे मृतका के भाई लवकुश ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।

ग़रीबी में कैसे होगी परवरिश

मृतका के पांच बच्चों में गुड़िया सबसे बड़ी है जिसकी उम्र मात्र 13 वर्ष है। नाना भी मजदूरी करके अपने परिवार का किसी तरह भरण -पोषण करते है। बेटी की हत्या के बाद उनके ऊपर पांच बच्चों की जिम्मेदारी आ गई। पांच बच्चों की परवरिश कैसे होगी और कौन उनकी देखभाल करेगा। वहीं ग्रामीणों ने बताया मृतका गुड्डन खेतों में काम करते हुए अपने बच्चों का पेट भरा करती थी अब मासूम बेसहारा हो गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि कंट्रोल रूम पीआरवी पर कॉलर लवकुश नागर पुत्र छग्गन नागर निवासी सिंहपुर कठारा थाना बिधनू कानपुर नगर द्वारा सूचना की गई कि मेरी बहन गुड्डन पत्नी संजय नागर उम्र करीब 35 वर्ष निवासी सिंहपुर पोस्ट कठारा को उसके पति संजय नागर द्वारा किसी घरेलू विवाद में गला रेत कर हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। फॉरेन्सिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। गुड्डन के शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story