×

Kanpur News: नशेबाजी में हुआ विवाद तो दोस्तों ने कर दी रिक्शा चालक की हत्या, शव के बगल में सो गए हत्यारे

Kanpur News: कानपुर शहर के बर्रा थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक दोस्त को दोस्तों का साथ भारी पड़ गया। जहां नशेबाजी करने के बाद चार दोस्तों ने अपने ही साथ बैठे दोस्त एक ई रिक्शा चालक की पीट पीट कर हत्या कर दी। नशा इतना था कि चारों आरोपित शव के बगल में सो गए।

Anup Pandey
Published on: 6 Feb 2024 12:23 PM GMT (Updated on: 6 Feb 2024 12:25 PM GMT)
X

नशेबाजी में हुआ विवाद तो दोस्तों ने कर दी रिक्शा चालक की हत्या, शव के बगल में सो गए दोस्त: Video- Newstrack

Kanpur News: कानपुर शहर के बर्रा थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक दोस्त को दोस्तों का साथ भारी पड़ गया। जहां नशेबाजी करने के बाद चार दोस्तों ने अपने ही साथ बैठे दोस्त एक ई रिक्शा चालक की पीट पीट कर हत्या कर दी। नशा इतना था कि चारों आरोपित शव के बगल में सो गए। जहां नशा उतरते ही सुबह उठकर भाग गए थे। मृतक की पत्नी ने चार दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। जहां पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

पुलिस टीम ने किया खुलासा

प्रेस वार्ता में पुलिस उपायुक्त दक्षिण रवीन्द्र कुमार ने बताया कि 2/3 की रात को ये सब नशेबाजी कर रहे थे। और तेज आवाज में गाना सुन रहे थें। जहां मृतक गौरव द्वारा कल्लू को जाति सूचक गाली देने पर विरोध हुआ था। और यह विरोध मारपीट में बदल गया था। जहां इन चारों ने कमरे में रखे डंडों से इसकी पीट पीट कर हत्या कर दी है। जहां पुलिस ने साक्ष्य एकत्र किए थे। जिस आधार पर चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है।जिसका खुलासा बर्रा पुलिस टीम ने कर दिया है।


चालक मृतक भिंड निवासी

एमपी मुरैना भिंड निवासी ई-रिक्शा चालक गौरव सिंह राजावत दो माह पहले रुद्र प्रताप सिंह बर्रा विश्व बैंक के मकान में रहने आया था। नशेबाजी के कारण पत्नी खुशबू और दो बच्चे फत्तेपुर ननिहाल में रहते हैं। बीते शनिवार सुबह गौरव का शव कमरे में मिला था। सूचना पर पहुंची बर्रा थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए थे। जहां जांच में शराब पीने के बाद पीट पीट कर हत्या निकली थीं।

हत्या करते समय तेज धुन में सुन रहे थे गाना

आरोपियों ने बताया कि गौरव और विश्वबैंक निवासी रुद्र प्रताप सिंह, संजय निषाद, वेद शुक्ला और कल्लू रावत ने शुक्रवार रात हम लोग कमरे में बैठ कर शराब पी थी। जहां शराब पीते समय गौरव ने कल्लू को नशे में गाली देने लगा और हम लोगों की समझाने पर जाति सूचक गाली कल्लू को देने लगा। जहां विवाद बढ़ता गया। विवाद बाहर तक किसी को पता न चले तो वहीं बज रहे गाने की आवाज तेज कर दी।

पकड़ने पर किया हत्या का कबूल नामा

पुलिस ने पूछताछ की तो संजय ने बताया कि हम पांच लोग शराब पी रहे थे। वहीं शराब पीते समय गौरव ने कल्लू से कुछ लाने को कहा, जहां कल्लू ने मना कर दिया। तो गौरव कल्लू को जातिसूचक गाली देने लगा। जिस पर कल्लू ने गाली न देने को कहा। लेकीन गौरव कल्लू को फिर दुबारा गाली देने लगा। जिससे कल्लू ने गुस्से में डंडे से गौरव पर वार कर दिया। वहीं दोनों को समझाने के लिए पास में शराब पी रहे दोस्त संजय, वेद व रुद्र पहुंचे तो गौरव उनसे भी गाली गलौज करने लगा। जहां चारों ने नशे में पीट पीटकर गौरव की हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद सो गए शव के पास

नशा इतना था कि मारने के बाद कोई सही से चल नहीं पा रहा था। वहीं नशे में हत्या करने के बाद चारों दोस्त शव के पास सो गए थे। जहां दुसरे दिन भोर सुबह होने पर चारों निकलने से पहले शव के ऊपर रजाई डाल कमरे का गेट उड़का गए थे। और मौके से भाग गए थे।

पत्नी खुशबू ने बताया पति आए दिन शराब पीते थे। और अपने चारों दोस्त रुद्र, कल्लू, संजय, वेद को मकान के दिए गए बयाने की रकम से शराब पिलाते थे। इस पर विवाद होने के बाद वह मायके चली गई थी। वहीं कुछ रकम गौरव के पास मकान के दिए हुए बयाना की रखी थी। जानकारी के मुताबिक चारों दोस्तों ने फिर बीते शुक्रवार को शराब पी थी। मकान में रहने वाले दूसरे किराएदार ने घटना की जानकारी दी थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story