×

Kanpur News: अधेड़ ने 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

Kanpur News: खाने की चीज का लालच देकर दुकानदार ने आठ साल की बच्ची का दुष्कर्म किया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Anup Pandey
Published on: 3 May 2024 11:21 AM GMT
Kanpur News
X
गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कलयुगी अधेड़ ने मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देकर इंसानियत को शर्मशार कर दिया है। मासूम ने रो -रो कर अपने साथ हुई हैवानियत को परिजनों से बताया तो उनकी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया गया। विधिक कार्रवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

आठ साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

कल्याणपुर थानाक्षेत्र में रहने वाले पिता ने बताया कि उनकी आठ साल की बेटी शुक्रवार सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में ही एक बुक स्टॉल दुकानदार ने मासूम को अपनी दुकान के अंदर बुलाया। जहां उसको खाने पीने का लालच देकर दुकानदार ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची रोते रोते अपने घर पहुंची। माँ ने रोने का कारण पूछा तो बच्ची की बात सुन दंग रह गई। परिजन दुकानदार के पास पहुंचे तो वह भाग गया। परिजनों ने इसकी शिकायत कल्याणपुर पुलिस से की।

मामले में एफआईआर दर्ज

परिजनों ने कल्याणपुर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी संजय त्रिपाठी को दबिश देकर कुछ ही घंटो में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पूछताछ करने के बाद कागजी कार्रवाई कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा।

इन घटनाओं से परिजन परेशान

कानपुर में इस तरह की घटनाएं काफ़ी हो चुकी हैं। मासूम बच्चियों को घर से अकेले स्कूल जाते हुए इन्हें घटना का शिकार बनाया जाता है। दरिंदे इन बच्चियों को खाने पीने के बहाने इनके साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं घटित कर देते हैं। ऐसे में परिजनों में बच्चों को लेकर दहशत है। बच्चों को अकेले स्कूल जाने देने में भी परिजनों को डर लग रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story