×

Kanpur News: मकान में आग लगने से बुजुर्ग दंपति जले, चार गाड़ियां भी जलकर राख

Kanpur News: बर्रा तीन केडीए मार्केट के एक मकान में बुजुर्ग दंपत्ति रमेश और राजेश्वरी किराए पर रहते हैं। आज यानि मंगलवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में इनके कमरे में आग लग गई।

Anup Pandey
Published on: 16 April 2024 3:59 AM GMT
Kanpur News
X

आग से बाइक जलकर हुईं राख (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जनपद के बर्रा थाना क्षेत्र के जनता नगर केडीए मार्केट में मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से एक कमरे में रह रहे बुजुर्ग दंपत्ति जिंदा जल गए। पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुंच किसी तरह आग पर काबू पाया गया। सरकारी एंबुलेंस से बुजुर्ग दंपत्ति को उर्सला अस्पताल भेजा। वहीं, कमरे के बाहर खड़ी चार बाइक जलकर राख हो गई। पुलिस का कहना है कोई तहरीर प्राप्त होगी तो कार्यवाही की जायेगी।

केडीए मार्केट के एक मकान में लगी भीषण आग

बर्रा तीन केडीए मार्केट के एक मकान में बुजुर्ग दंपत्ति रमेश और राजेश्वरी किराए पर रहते हैं। आज यानि मंगलवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में इनके कमरे में आग लग गई। जहां कमरे में आग लगने से बुजुर्ग दंपत्ति बुरी तरह जल गए। शोर सुन आसपास के लोग आ गए। आग को देख पड़ोसियों ने समर्सिबल की सहायता से आग को बुझाया गया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच बुजुर्ग दंपत्ति को एंबुलेंस की सहायता से उर्सला अस्पताल भेजा। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


आग से घर की गृहस्थी राख और जली बाइक

आग से कमरे के बाहर खड़ी चार बाईकें, स्कूटी भी जलने लगी। वहीं, स्कूटी में लगी आग को देख किसी तरह बाहर निकाला गया और पानी डालकर आग पर काबू पाया गया।ये बाइक और स्कूटी इसी मार्केट में रहने वाले लोगों की है। आग से पूरे घर में धुंआ भर गया। लोगों ने बताया कि आग से बुजुर्ग दंपत्ति की गृहस्थी और बाइक स्कूटी जलने से लाखों का नुकसान हुआ है।


महिला ने लगाया आरोप

आरोप है कि बुजुर्ग दंपति के सामने किराए पर रहने वाली अन्नू मिश्रा ने बताया कि मेरे पति राहुल मिश्रा से काफी समय से विवाद चल रहा है। आज हमको जिंदा जलाने का प्रयास किया है। वहीं, आग बुझने के बाद एक लेटर मिला है। जिसमें हमको जिंदा जलाने की धमकी दी गई है। मेरा पति एक अपराधी है। जो मोबाइल लूट में जेल भी जा चुका है। हमको मारने की धमकी दिया करता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story