×

Kanpur News: मोबाइल चलाने पर पिता ने डांटा तो बेटी ने ट्रेन के आगे कुदकर दे दी जान

Kanpur News: गोविंद नगर थाना क्षेत्र में पिता की डांट के बाद बेटी ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। काफ़ी देर बाद युवती की पहचान दबौली वेस्ट निवासी के रुप में हुई।

Anup Pandey
Published on: 3 May 2024 5:01 PM GMT
Kanpur News
X

Symbolic Image (Pic:Newstrack)

Kanpur News: गोविंद नगर थाना क्षेत्र में पिता की डांट के बाद बेटी ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। काफ़ी देर बाद युवती की पहचान दबौली वेस्ट निवासी के रुप में हुई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव पीएम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। दबौली वेस्ट निवासी राजू बाथम दादा नगर फैक्ट्री में काम करते हैं। गोविंदनगर थाना प्रभारी प्रशांत मिश्र ने बताया कि राजू की 20 वर्षीय बेटी इस वर्ष बारहवीं के एग्जाम में फेल हो गई थी। जिसके बाद पिता उसे पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहते थे। जहां युवती के रिजल्ट आने के बाद भी पढ़ने में मन नहीं लग रहा था। आज भी वह पढ़ने की जगह मोबाइल चला रही थी। जिस पर पिता ने डांट दिया। और मोबाइल छीन लिया। वह कुछ देर बाद नाराज होकर घर से निकल कर झांसी-कानपुर रेल लाइन की पटरियों पर चलने लगी। जहां ट्रेन के आते ही पटरियों के बीच खड़ी हो गई। ट्रेन की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई।

घंटो मशक्कत के बाद हुई जानकारी

घटना की जानकारी होते ही गोविन्द नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां शव की शिनाख्त के लिए आस पास जानकारी की। लेकिन जानकारी नहीं हो सकी। वहीं क्षेत्र में पुलिस द्वारा जानकारी देने के लिए कहा तो कुछ देर बाद लड़की के परिजनों को जानकारी प्राप्त हुई। जहां घटना स्थल पर परिजन पहुंचे और बेटी की शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि फिलहाल कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

पहले भी डांट से छुब्ध होकर दे चुके है जान

काकादेव नवीन नगर निवासी अवधेश सोनकर का 25 वर्षीय बेटा पौरुष सोनकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। वह दोस्तों संग कर्रही स्थित कोचिंग सेंटर में कोचिंग कर रहा था। काकादेव कोचिंग मंडी में अच्छी कोचिंग होने की बात कहकर पिता ने उसे कर्रही की कोचिंग जाने से मना कर दिया। जहां दोस्तों संग कर्रही में ज्वाइन करने की जिद की थी, जिसपर पिता ने उसे डांट दिया। परिजनों के मुताबिक गुस्से में आकर पौरुष ने कोई जहरीला पाउडर पानी में मिलाकर पी लिया था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story