×

Kanpur News: दुधमुंही बेटी की पिता ने गला दबाकर कर दी हत्या, आक्रोशित परिजनों ने हत्यारे को पेड़ से बांधा

Kanpur News: परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे इसी बीच पिता बच्ची को नीचे कमरे में ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। परिजन जब सो कर नीचे पहुंचे तो बच्ची को मृत देख उनके होश उड़ गए।

Anup Pandey
Published on: 22 Sep 2023 12:08 PM GMT
X

दुधमुंही बेटी की पिता ने गला दबाकर कर दी हत्या: Video- Newstrack



 


Kanpur News: कानपुर में एक घटना ने मानवता को शर्मशार कर दिया। थाना सेन पश्चिम पारा अंतर्गत तुलसियापुर ग्राम में देर रात कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह कमरे में बच्ची का शव देखकर घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। हत्यारे पिता ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया तो परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से हत्यारे पिता को पकड़ लिया। पुलिस हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

मामला तुलसियापुर ग्राम का

कल्याणपुर मकड़ी खेड़ा निवासी सनी राजपूत ने अपनी बहन नेहा राजपूत का विवाह राजीव राजपूत निवासी ग्राम विलपुर खास थाना बेवर जिला मैनपुरी के साथ 8 वर्ष पूर्व किया था। वर्तमान में राजीव अपनी मां, भाई, पत्नी व दो बच्चों समेत थाना सेन पश्चिम पारा अंतर्गत तुलसियापुर ग्राम में कैलाश के मकान में किराए में रह रहा था। राजीव के एक 5 वर्षीय बेटा है और डेढ़ वर्षीय बेटी थी। देर रात घर में सभी लोग छत पर सो रहे थे। इसी बीच राजीव अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को चुपचाप छत से उठाकर कमरे में ले गया और गला दबाकर हत्या कर दी।

सुबह होने पर हुई जानकारी

सुबह जब परिजन सोकर उठे नीचे कमरे में दुधमुंही बेटी का शव देख रोने लगे। वहीं बेटी का पिता घर के बाहर आराम से बैठा था। परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। तभी हत्यारे पिता ने पुलिस आने की सूचना पर भागने का प्रयास किया। भाग रहे पिता को परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से दौड़ा कर पकड़ लिया और घर के सामने पेड़ में रस्सी से बांध दिया।

हत्यारे पिता को बांधा पेड़ से

हत्यारा बाप बार बार "बदला लेने की बात दोहराता रहा" सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पिता को हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पिता द्वारा मासूम बच्ची की हत्या किए जाने की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी ने हत्यारे को हिरासत में लिया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

घटना देख ग्रामीण बोले- किस पर करें भरोसा-

क्षेत्र में हुई हृदय विदारक घटना ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया और समाज को यह सोचने को मजबूर कर दिया कि "आखिर भरोसा किस पर किया जाए" आधुनिकता के इस युग में पिता द्वारा अपनी दुधमुंही बेटी की हत्या किया जाना समाज के माथे पर कलंक समान है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story