×

Kanpur News: कानपुर में गदर फिल्म देखने से पहले हो जाएं सावधान, नहीं तो पड़ सकती है मार

Kanpur News: किदवई नगर मार्बल मार्केट के पास साउथ एक्स मॉल में गदर-2 फिल्म का शो लगा हुआ है। जहां शो देखने गए दर्शकों को फिल्म देखने के दौरान AC बंद हो गया। जिस पर दर्शकों ने हंगामा कर दिया। पैसा रिफंड करने की मांग करने लगे।

Anup Panday
Published on: 17 Aug 2023 9:16 AM GMT

Kanpur news: किदवई नगर मार्बल मार्केट के पास साउथ एक्स मॉल में गदर-2 फिल्म का शो लगा हुआ है। जहां शो देखने गए दर्शकों को फिल्म देखने के दौरान AC बंद हो गया। जिस पर दर्शकों ने हंगामा कर दिया। पैसा रिफंड करने की मांग करने लगे। पैसा रिफंड मांगने पर मॉल के बाउंसरों से कहासुनी हो गई। इसके बाद बाउंसरों ने पुलिस के सामने पब्लिक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। कई दर्शकों के कपड़े फाड़ दिए। फिल्म देखने आए दर्शक की तहरीर पर मॉल के मैनेजर समेत अन्य पर FIR दर्ज की है।

गदर-2 फिल्म का नाइट शो में हुआ बवाल

गदर फिल्म का नाइट शो चल रहा था। इस दौरान बीच शो में ही मूवी हॉल की AC बंद हो गई। कुछ समय तक दर्शक इंतजार करते रहे।लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद उमस और गर्मी से पब्लिक बेहाल हुई, तो हंगामा शुरू कर दिया। फिल्म देखने आए युवकों ने टिकट के पैसे वापस करने को लेकर हंगामा शुरू किया। हंगामा होने पर बाउंसरों ने दर्शकों के साथ मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद जूही थाने की SSI सरिता मिश्रा समेत भारी पुलिस फोर्स मॉल पहुंच गई। लेकिन बाउंसर पुलिस की मौजूदगी में दर्शकों को मारती रही। कुछ समय बाद पुलिस दोनों पक्षों को समझा पाई और मामला शांत कराया।

पैसा मांगा तो मार मिली

हंगामा बढ़ने पर मॉल के बाउंसरों ने रिफंड मांग रहे युवकों को पुलिस के सामने ही जमकर पीटा।पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया है और दर्शकों को पैसा रिफंड कराने का आश्वासन दिया। वहीं दर्शकों ने पुलिस से कहा यदि पैसा मांगना कंप्लेंट करना इतना भारी पड़ जायेगा।तो हम मांगते ही नहीं।भीड़ जब तक मॉल से बाहर नहीं निकल गई, तब तक पुलिस मौजूद रही।

ऐसा माल जहां गुंडे भी रखे गए

परिवार के साथ मूवी देखने आए दर्शक ने बताया कि मूवी शुरू होते ही AC बंद हो गया था। AC चालू करने को लेकर हंगामा किया | AC चालू न होने पर पैसे रिफंड करने को कहा।हंगामा किया तो मॉल के बाउंसरों ने युवकों को खींच-खींच कर बेरहमी से पीटा। कपड़े फाड़ दिए, मॉल वाले पुलिस के सामने गुंडागर्दी पर उतारू हैं। माल के मैनेजर गुंडे पाले है।जो पुलिस के सामने भी मारने पर उतारू रहे।

जूही थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में दर्शक रजत गुप्ता की तहरीर पर मॉल के प्रबंधक और बाउंसरों के खिलाफ मारपीट, अभद्रता करने की धाराओं में FIR दर्ज की गई है। CCTV और मौके पर मोबाइल से बनाए गए वीडियो सामने आए हैं। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story