TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur Accident: ट्रक और ट्राला की जोरदार भिड़ंत में लगी आग, परिचालक की जलकर मौत, चालक झुलसा

Kanpur Accident: स्थानीय निवासियों की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड पहुंचीं। जहां दोनों वाहनों में लगी आग को काबू पाया गया।

Anup Pandey
Published on: 20 May 2024 3:47 AM GMT (Updated on: 20 May 2024 3:50 AM GMT)
Kanpur Accident
X

ट्रक और ट्राला की जोरदार भिड़ंत में लगी आग   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur Accident: चकेरी थाना क्षेत्र में हाइवे पर ट्रक और ट्राला आपस में भिड़ गए। वहीं हुई दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। हादसे को देख स्थानीय निवासियों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। वहीं किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आग से जलकर परिचालक की मौत हो गई। तो वहीं चालक गम्भीर रूप से झुलस गया। जहां उसको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हाइड्रा की मदद से दोनों वाहनों को एक किनारे करा यातायात को सुचारू रूप से चालू किया गया।

परिचालक की मौत तो चालक झुलसा

चकेरी थाना अन्तर्गत अहिरवां चौकी क्षेत्र मे भोर सुबह हाइवे पर ट्रक और ट्राला में जबरदस्त भिड़त हो गई।टक्कर इतनी तेज थी। कि दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। आग ने दोनों वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं भिड़ंत के बाद ट्राला चालक और परिचालक लगी आग के बीच फंस गए। वहीं स्थानीय निवासियों की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड पहुंचीं। जहां दोनों वाहनों में लगी आग को काबू पाया गया। जिसके बाद फंसे चालक को ट्रक से निकाल उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। वहीं परिचालक की जलकर मौत हो गई। उसके शव को पुलिस की सहायता से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा । आग लगने से राजस्थान से वाराणसी जा रहे ट्रक का मुख्य चालक 20% जला गया । स्थानीय पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

घटना सोमवार सुबह की

सोमवार को तड़के एक ट्रक दलिया लादकर फतेहपुर से रामादेवी की तरफ आ रहा था। तभी चकेरी मोड़ फ्लाईओवर पर ट्रक तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़कर सामने से राजस्थान से टाइल्स लादकर वाराणसी जा रहे ट्राले से जा भिड़ा। जिससे दोनों में आग लग गई। ट्रक का चालक और परिचालक भाग गए। दूसरी तरफ ट्राला का परिचालक 18 वर्षीय सांपला राजस्थान निवासी मोनू प्रजापति जिंदा जल गया। जबकि चालक सांवरिया प्रजापति झुलस गया। मृतक परिचालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि ट्रक और ट्राले में आमने सामने की भिड़ंत हुई थी। जिसमे आग लगने से ट्राला परिचालक की जलने से मौत हो गई।

हाइड्रा की मदद से रोड किनारे किए वाहन

दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद हाईवे जाम हो गया। जिससे वाहनों का आवागमन बंद हो गया। और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस और फायर बिग्रेड के जवानों ने आग को काबू किया।आग काबू होने के बाद पुलिस ने हाइड्रा को मंगवाया। और हाइड्रा की मदद से दोनों वाहनों को एक किनारे करवा यातायात को सुचारू रूप से चालू किया गया। जिसके बाद वाहन रेंग रेंग कर निकलते रहें। वहीं पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दी जा रही हैं। वहीं घायल के परिजनों को भी अवगत कराया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story