×

Kanpur News: बसपा की टक्कर भाजपा से, मंच से बोले पूर्व एमएलसी नौशाद अली

Kanpur News: पूर्व एमएलसी नौशाद अली ने कहा कि अबकी बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने अकबरपुर लोकसभा से ऐसा प्रत्याशी उतारा है जो भाजपा को टक्कर देगा और कांग्रेस और सपा को खत्म करने का काम करेगा। मेरी पार्टी हमेशा 'सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' का काम करती है।

Anup Pandey
Published on: 18 March 2024 11:09 AM GMT
Former MLC Naushad Ali said from the stage that BSP will clash with BJP
X

पूर्व एमएलसी नौशाद अली मंच से बोले बसपा की टक्कर भाजपा से: Photo- Newstrack

Kanpur News: अकबरपुर लोकसभा सीट पर भाजपा, गठबंधन, और बसपा ने अपने दावेदारों का नाम घोषित कर दिया है। तो वहीं बसपा अब कांग्रेस और सपा को खत्म करने के लिए अंदर अंदर वोटों में सेंध मारने की तैयारी शुरू कर दी है। जिसको लेकर आज एक सम्मेलन किया गया। जहां इस सम्मेलन में बसपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

पूर्व एमएलसी नौशाद अली

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व एमएलसी नौशाद अली ने कहा कि "कांग्रेस और सपा ने हमेशा वोट लेने के बाद अमीरों के लिए काम किया है। तो वहीं अमीर, और अमीर होते जा रहे हैं और गरीब, और गरीब होते जा रहे हैं। बसपा सुप्रीमों मायावती, जो चार बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रही, जिनके कार्यकाल में अपराध खत्म हो चुका था। तो वहीं अब अपराध फिर से बढ़ गया है। अबकी बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने अकबरपुर लोकसभा से ऐसा प्रत्याशी उतारा है जो भाजपा को टक्कर देगा और कांग्रेस और सपा को खत्म करने का काम करेगा। मेरी पार्टी हमेशा 'सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' का काम करती है। अबकी बार बसपा का चुनाव में अच्छा प्रदर्शन रहेगा और हम कार्यकर्ता बसपा सुप्रीमों मायावती को प्रधानमन्त्री बनायेंगे।"

तौदकपुर में हुई बैठक

बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में 44 अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कानपुर मंडल के मुख्य मंडल प्रभारी नौशाद अली (पूर्व एमएलसी) ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि "बहुजन समाज पार्टी देश की राष्ट्रीय पार्टी है। अब समय आ गया है कि देश में सर्व समाज के सम्मान के लिए बहुजन समाज पार्टी की सरकार केंद्र की सत्ता में आए और बहन कुमारी मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाया जाय है।


राशन की जगह मिले रोजगार

सभी के हक अधिकार लोगों को फ्री राशन न देकर उनके रोजगार, अच्छे स्वास्थ्य, विकास व कानून व्यवस्था एवं देश की सुरक्षा को सुनिश्चित हो सकें। कार्यक्रम में उन्होंने 44 अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से राजेश द्विवेदी को लोकसभा से उम्मीदवार घोषित किया है। मंडल के अन्य प्रभारियों ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन कानपुर नगर जिलाध्यक्ष राजकुमार कप्तान ने किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से बीपी अंबेडकर (मुख्य मंडल प्रभारी) सूरज सिंह जाटव (मुख्य मंडल प्रभारी) प्रवेश कुरील (मुख्य मंडल प्रभारी) जीतेन्द्र शंखवार (मंडल प्रभारी) मुकेश कठेरिया (मंडल प्रभारी), अनिल पाल (मंडल प्रभारी) कानपुर जिला प्रभारी पंकज जगत, रमेश कमल, रामशंकर कुरील, (महानगर अध्यक्ष) मो. आमीन मुन्ना (जिला उपाध्यक्ष), हरिनारायण कुशवाहा (जिला महासचिव) प. मोहन मिश्रा एडवोकेट (जिला कोषाध्यक्ष), देवी प्रसाद तिवारी, अशोक कालिया, अरुण मिश्रा, सौरभ गौतम, हरिकिशन ब्रम्हा, राजू कुरील, कमल गौतम, ज्ञान चन्द्र शंखवार (जिलाध्यक्ष कानपुर देहात) विनोद पाल एवं अन्य विधानसभा से आए हुए समस्त लोकसभा क्षेत्र के पांचों विधानसभा अध्यक्ष व उनकी कमेटी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story