Kanpur: ईट भट्टे पर काम करने वाले परिवार की बच्ची को सोते समय सांप ने काटा, फिर पिता ने किया कुछ ऐसा

Kanpur News: साढ़ थाना क्षेत्र के भीतरगांव चैकी स्थित घाटमपुर मार्ग पर जय बालाजी ब्रिक फील्ड में मजदूरी का काम कर वाले एक परिवार की बच्ची को सांप ने काट लिया, जिससे कुछ देर बाद बच्ची की मौत हो गई।

Anup Panday
Published on: 3 Jun 2023 4:41 PM GMT

Kanpur News: साढ़ थाना क्षेत्र के भीतरगांव चैकी स्थित घाटमपुर मार्ग पर जय बालाजी ब्रिक फील्ड में मजदूरी का काम कर वाले एक परिवार की बच्ची को सांप ने काट लिया, जिससे कुछ देर बाद बच्ची की मौत हो गई। वहीं, जब सांप ने बच्ची को काटा तो पिता ने क्रोध में आकर सांप को मौत के घाट उतार दिया। इतनी ही नहीं बल्कि प्रतिशोध इतना था कि उसे जला भी डाला।

भट्ठे पर रहता है बुद्धू का परिवार

बुद्धू अपनी पत्नी व बच्चों के साथ भट्ठे पर ही रहते हैं, देर रात पूरा परिवार रोज की तरह रात का भोजन करके सो गया था। सोते समय बुद्धू की बेटी (8) को एक सांप ने काट लिया, बच्ची के चिल्लाने पर जैसे ही बुद्धू उठा तो देखा कि पास में सांप बैठा था, और बच्ची को उठाया तो बच्ची को चक्कर जैसा महसूस हुआ, पिता ने सांप को बच्ची के पास देखा तो सांप को मारकर उसे आग में जला दिया और वहीं आनन-फानन में बच्ची को लेकर सीएचसी भीतरगांव पहुंचा। डॉक्टरों ने बच्ची की गंभीर हालत को देख कानपुर रेफर कर दिया, परिजन बच्ची को कानपुर हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे, जंहा डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

दहशत में हैं भट्टे के मजदूर

शुक्रवार देर रात सर्प के काटने के बाद जहां बच्ची की मौत हो गई तो वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। भट्टे में काम करने वाले सभी परिवार वाले दहशत में हैं। हर कोई रात में यहां रहने पर सोचने को मजबूर है। पीड़ित परिवार भट्टा मालिक आने के बाद ही कोई कार्यवाही करने को कह रहे है। मजदूरों में इस घटना के बाद दहशत है। उनका कहना है कि ऐसा सोचा भी नहीं था, हम लोग यहां रहते हैं, इस घटना से हम लोगों में डर पैदा हो गया है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story