Kanpur News: युवती के साथ गैंगरेप, परिजनों ने पुलिस से की शिकायत

Kanpur News: ग्रामीणों ने युवती को पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ युवती को भीतरगांव सीएचसी लेकर पहुंचे ।

Anup Pandey
Published on: 2 Oct 2024 8:11 AM GMT
Kanpur News: युवती के साथ गैंगरेप, परिजनों ने पुलिस से की शिकायत
X

Kanpur News: साढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत युवती से पांच युवकों द्वारा गैंगरेप करने की घटना सामने आयी है। पीड़िता द्वारा गांव के दो युवकों समेत उनके तीन अन्य साथियों पर आरोप लगाया है। वहीं विरोध करने पर युवती को जमकर पीटते हुए उसे बदहवास हालत में गांव के पास सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया । ग्रामीणों ने युवती को पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ युवती को भीतरगांव सीएचसी लेकर पहुंचे । साढ़ पुलिस द्वारा पीड़िता से पूछताँछ करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।

युवती मिली बदहवास हालत में

जानकारी के अनुसार साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती गांव के ही रहने वाले पम्मू पाल के दरवाजे पर बदहवास हालत में पड़ी मिली। पम्मू पाल के घर पर उनकी बूढ़ी मां अकेली रहती है। उम्र होने के चलते उन्हें कम दिखाई व सुनाई देता है। गांव के ही रहने वाले बनारसी ने परिजनों को बताया कि उनकी बेटी बदहवास हालत में पम्मू पाल के घर के बाहर बरामदे में पड़ी हुई थी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती से घटना की जानकारी जुटाई है। इसके बाद पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है। हालांकि पुलिस के हाथ अभी तक आरोपी युवक नहीं लगे हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मामले को लेकर साढ़ थाना प्रभारी केपी सिंह ने परिजनों से बातचीत की है। वहीं पीड़िता के गांव पहुंचकर लोगों से भी घटना की जानकारी जुटाई है। साढ़ थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया की घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया जायेगा। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम प्रसंग की चर्चा

परिवार ने युवक के साथ भागने की थाने में दी थी तहरीर। पीड़िता के पिता ने मंगलवार दोपहर साढ़ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी बेटी किसी अज्ञात युवक के साथ 29 तारीख की रात भाग गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की थी। जहां युवती गांव के ही रहने वाले पम्मू पाल के घर के बाहर बरामदे में जमा कंडे के ऊपर बदहवास हालत में पड़ी मिली । ग्रामीणों में आरोपी एक युवक के साथ युवती के प्रेम संबंध होने की बात चर्चा में बनी हुई है। घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह का कहना है कि युवती द्वारा लगाया गए आरोपों की जांच करने के साथ ही तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story