×

Kanpur Gangrape: युवती को प्यार के झांसे में लेकर दोस्त के साथ कर दिया गैंगरेप

Kanpur Gangrape: युवक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं। युवती ने शादी का दवाब बनाया तो युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 13 March 2024 6:10 AM GMT
Kanpur Gangrape Case
X

Kanpur Gangrape Case  (photo: social media )

Kanpur Gangrape: पनकी थाना क्षेत्र में एक ही जगह काम करने वाले युवक युवती को प्रेम हो गया। जहां युवक ने युवती को शादी का झांसा दे काफी समय तक उसके साथ संबंध बनाएं। फिर वहीं युवती ने शादी का दवाब बनाया तो युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप कर दिया। जहां इसकी शिकायत युवती ने पनकी थाने में दी। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

दोस्त के घर पर गैंगरेप

कल्याणपुर के महाबलीपुरम में किराए के मकान पर रहने वाली युवती एक कंपनी में प्राइवेट जॉब करती है। जॉब के दौरान ही इसी कंपनी में एक युवक से उसकी जान पहचान हो गई। जहां यह पहचान दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। जहां युवक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं। जहां इस बात की जानकारी होने पर युवक के घर वालों ने फोन पर युवती को धमकी भरे शब्द कहे। और आगे से युवक से न मिलने को कहा।

गैंग रेप का आरोप

युवती का आरोप है कि फ़ोन कर हमको मिलने को बुलाया गया। जहां युवक ने शताब्दी नगर स्थित एक फ्लैट में आने को कहा। जहां युवती पहुंच गई और उस फ्लैट में युवक का दोस्त भी पहले से था। दोनों ने मेरे साथ गैंगरेप किया। वहीं जब मैंने इस बात का विरोध किया और पुलिस से शिकायत करने को कहा तो मुझे पीटकर भगा दिया। जहां युवती पनकी थाने पहुंच गई। पनकी पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर युवक और उसके दोस्त की तलाश कर रही है।

एसीपी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि पनकी थाना में एक युवती का प्रार्थना पत्र आया है। जिसमें युवती ने बताया कि उसके एक लड़के से दो ढाई वर्ष से संबंध थे। वहीं लड़के ने शादी का झांसा देकर संबंध भी बनाए है। कुछ दिन पहले उसने अपना फ़ोन बंद भी कर लिया था और बातचीत भी नहीं कर रहा था। कल युवक ने अपने दोस्त के साथ पनकी स्थित एक फ्लैट में बुलाया था। जहां दोनों ने गैंगरेप किया है। मुकदमा दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story