×

Kanpur News: शादी शुदा प्रेमी को घर बुलाकर प्रेमिका ने दिया कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ

Kanpur News: मकान मालिक ने युवक की हालत देख उसका फोन लेते हुए परिजनों को सूचना दी और डायल 112 पर पुलिस व डायल 108 पर एम्बुलेंस को सूचना देकर बुलाया ।

Anup Pandey
Published on: 3 May 2024 9:35 AM GMT
Kanpur News: शादी शुदा प्रेमी को घर बुलाकर प्रेमिका ने दिया कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ
X

शादी शुदा प्रेमी को घर बुलाकर प्रेमिका ने दिया जहरीला पदार्थ (photo: social media )

Kanpur News: शादी शुदा प्रेमी को घर में बुलाकर प्रेमिका ने अपने साथी के साथ मिलकर कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ दिया और प्रेमिका मौके पर ही मौजूद रही। ज़ब मकान मालिक ने कमरें के अंदर से शोर सुना तो जबरदस्ती दरवाजा खुलवाया तो देखा की युवक बेहोशी की हालत में जमीन पर लेटा है। ये देख मकान मालिक ने युवक का फोन लेते हुए परिजनों को सूचना दी और डायल 112 पर पुलिस व डायल 108 पर एम्बुलेंस को सूचना देकर बुलाया ।

पहले इसी मकान में रहती थी युवती

प्रेमिका के घर बेहोशी के हालत में मिला प्रेमी विवेक त्रिवेदी जो कृष्णा बिहार गल्ला मंडी में रहता है। विवेक की पत्नी रोशनी ने बताया की सृष्टि पाल तीन साल पहले उन्ही के घर में किराए पर रहती थी। पति विवेक को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। शक हुआ तो उन्होंने अपने ससुर शीतला शंकर से कहते हुए कमरा खाली करा दिया और सृष्टि सेन पश्चिमपारा थानाक्षेत्र अंतर्गत सरदार पटेल स्कूल के पास रहने लगी थी।

बैंगलोर में डांसर का काम करती है युवती

रोशनी ने बताया की सृष्टि बैंगलोर में बार डांसर का काम करती है। चाल -चलन की वजह से परिवार वाले भी इससे मतलब नहीं रखते है। पति विवेक को ब्लैकमेल भी करती थी। सृष्टि के मकान मालिक ने बताया की सृष्टि अभी 15 दिन पहले ही कानपुर आयी है। वहीं विवेक सुबह रोशनी से जिम जाने की बात कहकर निकला था। घर नहीं लौटा तो रोशनी ने विवेक को फोन किया । कभी बेल जाती तो कभी फोन बंद हो जाता और थोड़ी देर बाद मकान मालिक द्वारा फोन रिसीव करते हुए घटना की जानकारी दी गयी।

कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप

रोशनी ने सृष्टि व उसके साथी के ऊपर कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया है। वहीं मकान मालिक ने ज़ब दरवाजा खुलवाया तो विवेक के गले में साड़ी का फंदा लगा था और दरवाजा खुलते ही सृष्टि के कमरें में मौजूद दूसरा युवक फरार हो गया। वहीं डायल 112 की सूचना पर पहुंची पीआरवी को सृष्टि ने बताया की विवेक उससे मिलने आया था और दोनों में झड़प हुई इस दौरान उसने साड़ी से फंदा लगाकर सुसाइड का प्रयास किया । 108 एम्बुलेंस द्वारा विवेक को आनन -फ़ानन गंभीर हालत में परिजन बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां से नाजुक हालत में उसे हैलेट के लिए रिफर कर दिया गया है। परिजनों ने उसे हैलट न ले जाते हुए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

मामले को लेकर एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार सिंह ने बताया की मामला संज्ञान में नहीं है अगर ऐसा कुछ है तो तहरीर के आधार पर स्थानीय पुलिस कार्यवाही करेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story