×

Kanpur News: प्रेमी की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर सकी प्रेमिका, निगल लिया जहर, हालत गंभीर

Kanpur News: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना रेलवे विभाग को मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

Anup Pandey
Published on: 15 Feb 2024 12:14 PM GMT
kanpur news
X

कानपुर में प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने खाया जहर (सोशल मीडिया)

Kanpur News: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना रेलवे विभाग को मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर बिठूर और चौबेपुर की फोर्स मौके पर पहुंची और आस पास पता करने पर शव की शिनाख्त चौबेपुर निवासी मृतक सलमान के रुप में हुई।

रंगाई पुताई व पेन्टिग का काम करता था मृतक

रेलवे पटरी किनारे मिले शव की पहचान सलमान उर्फ मुन्ना पुत्र जहाँगीर निवासी ग्राम भवानीपुर थाना चौबेपुर कानपुर नगर के रूप में हुई। मृतक चौबेपुर का निवासी था। मृतक सलमान की उम्र करीब 25 वर्ष है। सलमान रंगाई पुताई व पेन्टिग का कार्य अपने गाँव के निवासी सतीश कोरी के साथ मिलकर करता था। दोनों का आपस मे मजदूरी के पैसो का नियमित रूप से लेन देन भी होता रहता था और जिगरी दोस्त भी थे। जो काम मिलता था। साथ में करते थे। मृतक सलमान का दोस्त सतीश के घर आना जाना था। जहां घर आने जानें से दोस्त सतीश की पत्नी रीता से मुलाकात हो गई। जहां रीता और सलमान का मेल जोल बढ़ गया था। वहीं सतीश काम के सिलसिले में जनपद से बाहर गया हुआ है। सतीश के जाने के बाद से सलमान और रीता में प्रेम प्रसंग हो गया।

बीती रात प्रेमिका के घर गया था मृतक

शराब के नशे मे रात्रि में प्रेमिका रीता के घर गया था। वहीं प्रेमिका को दिए पैसां की माँग करने लगा और सतीश के न होने के कारण रीता ने पुनः आने को कहा तो इससे नाराज होकर सलमान चला गया और सुबह रेलवे पटरी पर सलमान का शव मिला। आज सुबह रीता को जानकारी मिली कि सलमान की मृत्यु हो गई है। तो उसके द्वारा भी कीटनाशक दबा पी ली गयी। तबियत बिगड़ने पर परिजनो द्वारा नर्सिग होम चौबेपुर मे भर्ती कराया गया जहाँ पर रीता का इलाज चल रहा है। प्रकरण की विस्तृत जाँच की जा रही है। वहीं मृतक सलमान के शव को बिठूर पुलिस के द्वारा पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक सलमान का एक महिला से मेलजोल था। जिसकी सूचना मिलते महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जांच जारी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम भेजा गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story