×

Kanpur news: फुटपाथ पर खेल रहे भाई बहन को कुत्तों ने नोचा, बहन की मौत, भाई घायल

Kanpur News: देर रात गोविंद नगर के सीटीआई बस्ती में कुत्तों ने भाई बहन को अपना शिकार बना लिया।

Anup Pandey
Published on: 27 May 2024 3:37 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले में इस समय आवारा कुत्तों के हमलों घटनाएं बढ़ती जा रही है। जहां कुछ माह पूर्व बिधनू इलाके में तो वहीं बीते दिनों गुजैनी आई ब्लॉक में कुत्तों के आतंक से कई लोग घायल हो चुके हैं। तो फिर देर रात गोविंद नगर के सीटीआई बस्ती में कुत्तों ने भाई बहन को अपना शिकार बना लिया। और झुंड बनाकर हमला कर दिया।शोर सुनकर लोगों ने कुत्तों को भगाया।लेकिन तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल भाई को अस्पताल में भर्ती कराया। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने परिजनों के साथ सीटीआई पेट्रोल पंप के सामने शव रख सड़क को जाम कर दिया।और हंगामा करने लगी।पुलिस परिजनों के साथ लोगों को समझने में जुटी रही।

बहन की मौत भाई घायल

गोविंद नगर सीटीआई बस्ती निवासी छोटू शादी विवाह में वेटर का काम करते हैं।वहीं पत्नी पूजा कूड़ा बिनने का काम करती हैं।दोनों लोग अपने रोजगार से परिवार को पालने का काम करते हैं। घर में दो बच्चे 6 वर्षी खुशी दो वर्षी बेटा भोलू है। छोटू ने बताया कि देर रात हम और पत्नी काम पर गए थे।जबकि दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे।इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने भाई बहन पर हमला कर दिया। बच्चों की चीख सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े और कुत्तों को भगाने का काम किया। लेकिन कुत्तों ने दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।स्थानीय लोगों ने लाठी डंडों से जब कुत्तों को मारा तो वह वहां से भागे।जानकारी होने पर परिजन घर पहुंचे। जहां खुशी की मौत हो चुकी थी।लेकिन भाई गंभीर रूप से घायल था। परिजन और स्थानीय लोगों की मदद से उसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मौक़े पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने शव रखकर सीटीआई रोड जाम कर दिया। हंगामा व बवाल की सूचना पर गोविंद नगर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची।और परिजनों को समझाने का प्रयास किया।गोविंद नगर थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों को कुत्तों को पकड़वाने और बंध्याकरण के लिए पत्र लिखा जाएगा।

बीते दिनों ताऊ भतीजे को कुत्ते ने काटा

बीते दिनों गुजैनी आई ब्लॉक में एक कुत्ते ने अपने ही मालिक को शिकार बना लिया।जहां कुत्ता सुशील सोनी के भतीजे को काटने जा रहा था। तो वहीं कुत्ता सुशील सोनी झपट पड़ा। और उनको बुरी तरह काट लिया। वहीं भतीजे को भी नहीं छोड़ा। सुशील सोनी के दोनों हाथों और भतीजे के दोनों पैर में बुरी तरह काट लिया। वहीं दोनों ने अपना इलाज पास के एक नर्सिंग होम में कराया।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story