Kanpur News: दो दिन पहले युवती ने मनाया जन्मदिन आज कर लिया सुसाइड, शव देख परिजनों के उड़ गए होश

Kanpur News: खाना खाने के लिए पिता बुलाने ऊपर कमरे में गया तो दरवाजा अन्दर से बंद था। खिड़की से झांकने पर बेटी को दुपट्टे के सहारे लटकता देख दंग रह गए।

Anup Pandey
Published on: 7 July 2024 4:35 PM GMT (Updated on: 7 July 2024 4:35 PM GMT)
Two days ago, the girl celebrated her birthday and committed suicide today
X

दो दिन पहले युवती ने मनाया जन्मदिन आज कर लिया सुसाइड: Photo- Social Media

Kanpur News: गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली में एक युवती ने फांसी लगा जान दे दी। पिता का आरओ प्लांट का काम है। दो दिन पूर्व ही उसने अपना 22वां जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन के कारण घर पर परिवार व रिश्तेदार भी थे। खाना खाने के लिए पिता बुलाने ऊपर कमरे में गया तो दरवाजा अन्दर से बंद था। खिड़की से झांकने पर बेटी को दुपट्टे के सहारे लटकता देख दंग रह गए। चीख सुन और लोग आ गए। जिनकी मदद से दरवाजा तोड़ नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया।

दो दिन पूर्व मनाया था बेटी का जन्मदिन

दबौली निवासी संतोष कुमार अवस्थी के घर पर ही आरओ का प्लांट लगा हुआ। जिससे घर का पालन पोषण होता है।परिवार में पत्नी रेनू के अलावा 22 वर्षीय बेटी नंदनी थी। जहां बड़ी बेटी पारुल की शादी हो चुकी है। संतोष के अनुसार बेटी नंदनी आरओ का पूरा काम संभालती थी। नंदनी का 5 जुलाई को जन्मदिन था। रिश्तेदारों और पड़ोसियों के साथ जिसे धूमधाम से मनाया गया था। और सभी के साथ बेटी ने भोजन भी किया था। किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी।

ऊपर कमरे में लगाई फांसी

जन्मदिन मनाने के बाद रिश्तेदार घर पर ही रुके थे। और रविवार को सभी लोग नीचे थे, जबकि बेटी ऊपर के कमरे में थी।आज खाना खाने के लिए पिता बुलाने ऊपर गए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद कोई आहट न होने पर खिड़की से झांक कर देखा तो बेटी पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे लटक रही थी। बेटी का शव लटका देख चीख सुन रिश्तेदार आ गए। जहां दरवाजा तोड़कर नीचे उतारा तो उसकी सांसे थम चुकी थी। चौकी प्रभारी अरविंद मिश्रा ने बताया कि परिजनों ने किसी तरह के विवाद की बात नहीं बताई है, हालांकि कुछ महीनों से सिर दर्द से परेशान होने की बात बताई है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story