×

Kanpur News : मारपीट के बाद दबंग युवक बोले, विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे तुम पुलिस वाले मेरा

Kanpur News: गुमटी बाजार में बाइक सवार और स्कूटी के एक्सीडेंट होने के बाद युवकों ने जमकर हंगामा किया। पहले मारपीट की और फिर विधायक का भतीजा होने की धमकी देकर हंगामा किया।

Anup Panday
Published on: 3 Jun 2023 6:18 PM GMT

Kanpur News: गुमटी बाजार में बाइक सवार और स्कूटी के एक्सीडेंट होने के बाद युवकों ने जमकर हंगामा किया। पहले मारपीट की और फिर विधायक का भतीजा होने की धमकी देकर हंगामा किया। गुंडागर्दी दिखाते हुए पुलिस कर्मियों से भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची मामला विधायक का होने पर समझौता कराकर मामला शांत करा दिया।

पुलिस के सामने करता रहा जमकर गुंडागर्दी

विश्वा विश्वकर्मा शुक्रवार की शाम को स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। स्कूटी सवार विश्वा की सामने से आ रहे गोविंद नगर निवासी आकर्ष अवस्थी की बाइक से भिड़ंत में विश्वा के चोट भी लग गई और स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। एक्सीडेंट के बाद बाजार के लोगों ने बाइक सवार को दबोच लिया।

पकड़े जाने पर फोन पर बुलाया दबंगों को

पब्लिक के बीच घिरे होने पर आकर्ष ने फोन करके अपने परिवार के गोविंद नगर लेबर कॉलोनी निवासी संस्कार शर्मा और मयंक अरोड़ा को बुला लिया।पहुंचते ही दूसरे पक्ष से विधायक के घर से होने की धमकी देकर मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं नजीराबाद पुलिस पहुंची तो रसूखदारों ने खाकी को भी नहीं छोड़ा और दरोगा व सिपाहियों से भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। और बोले क्या कर लोगे मेरा हम विधायक के यहां से है।

बाजार में पुलिस की छवि होती खराब देख दोनों को ले आई थाने

बाजार में विवाद के बाद भीड़ हो गई। हर कोई वीडियो भी बनाने लगा, वहीं पीड़ित पक्ष से एक महिला भी वीडियो बना रही थी। उसको भी दबंगों ने नहीं छोड़ा उसका फोन छीन लिया, लेकिन वीडियो बनने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और वहीं पुलिस से भी विवाद होने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई लेकिन मामला रसूखदारों से जुड़ा होने के चलते दोनों को छोड़ दिया गया। नजीराबाद थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

दबंग युवकों के सामने पुलिस बनी रही मूक दर्शक
किदवई नगर का विधायक का रिश्तेदार बताने वाले दोनों युवकों ने पुलिस के सामने जमकर मारपीट और हंगामा करने के साथ पुलिस से भी जमकर अभद्रता की, रसूखदार होने के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। समझौता करा दिया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story