Kanpur News: पार्षद पति बीजेपी नेता और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा रजिस्टर्ड ने किया प्रदर्शन

Kanpur News: कानपुर के थाना रायपुरवा में बीते दिनों सिख समुदाय के एक व्यापारी व्यक्ति को बीजेपी पार्षद पति ने अपने बाउंसरों के साथ मारपीट दिया था।इस घटना में अमोल दीप सिंह भाटिया को इतनी गंभीर चोटें आईं, उनकी एक आंख गंभीर रूप से घायल हो गई।

Anup Pandey
Published on: 26 Sep 2023 11:00 AM GMT (Updated on: 26 Sep 2023 11:08 AM GMT)
X

पार्षद पति बीजेपी नेता और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा रजिस्टर्ड ने किया प्रदर्शन: Photo-Newstrack

Kanpur News: कानपुर के थाना रायपुरवा में बीते दिनों सिख समुदाय के एक व्यापारी व्यक्ति को बीजेपी पार्षद पति ने अपने बाउंसरों के साथ मारपीट दिया था।इस घटना में अमोल दीप सिंह भाटिया को इतनी गंभीर चोटें आईं, उनकी एक आंख गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए अमोल दीप सिंह भाटिया को दिल्ली एम्स एयरलिफ्ट कराकर भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व गिरफ्तारी न होने पर आज रतनलाल नगर गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा के प्रधान सरदार रविंद्र सिंह अरोड़ा की अध्यक्षता में शास्त्री चौक स्थित धरना प्रदर्शन किया गया।


गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा रजिस्टर्ड रतनलाल नगर के प्रधान सरदार रविंदर सिंह अरोरा ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर पार्षद सौम्या शुक्ला व उसके पति तथा अन्य चार पाँच साथियों द्वारा सरदार अमोल दीप सिंह भाटिया के साथ मानवता की सभी हदे पार कर बरबत्ता और दरिन्दगी के साथ मारपीट की है।


जिसके विरोध में मंगलवार को गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा रजिस्टर्ड रतनलाल नगर के प्रधान सरदार रविंदरसिंह अरोरा की अध्यक्षता में धरना प्रदर्शन व आक्रोश शास्त्री चौक पर समूह सीख संगत के सहयोग व्यक्त कर और प्रशासन से माँग की गयी की आरोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये। ताकि भविष्य में घटना की पुनः वृत्ती न हो सके ।

धरना में ये लोग रहे मौजूद

धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से हरजीत सिंह लकी, सुखविन्दर सिंह लाडी, हरविन्दर सिंह लार्ड, त्रिलोक सिंह, योगेश सचदेवा एवं बहन सविन्दर को और कानपुर की समूह जत्थेमंदी शामिल हुयी ।


बयान के लिए दिल्ली अस्पताल पहुंची पुलिस, मेडिकल रिपोर्ट हासिल की

रायपुरवा थाने से एसआई जय सिंह एक सिपाही के साथ दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पीड़ित व्यापारी अमोलदीप भाटिया, उनकी पत्नी गुनीत कौर और साले सनी के बयान दर्ज किए। टीम ने अस्पताल से प्रमाणित मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी ली। उसके बाद वहां से चल दी। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में अमोल को देखने पहुंचे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story